• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भदोही में पटाखा विस्फोट में 11 मौतों के बाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 बोरी में बारूद जब्त, दो गिरफ्तार

|

Ayodhya news, अयोध्या। भदोही में पटाखा विस्फोट के बाद अयोध्या जनपद की पुलिस भी अलर्ट हो गई है। मुखबिर की सूचना के बाद हरकत में आई कोतवाली नगर पुलिस ने रीडगंज इलाके में छापा मारकर 5 बोरी अवैध पटाखा विस्फोटक बरामद किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

police arrested two person with gun powder

भदोही पटाखा विस्फोट के बाद एलर्ट हुई अयोध्या की पुलिस ताबड़तोड़ जनपद में छापे मार रही है जिसमें कोतवाली नगर पुलिस को पांच बोरी विस्फोटक पदार्थ बरामद करने में सफलता मिली है। शादी ब्याह में पटाखा बनाने वाले लोग अवैध तरीके से विस्फोटक मंगा कर पटाखों का अवैध व्यापार करते हैं जिसमें कभी-कभी बारूद से पटाखा बनाते समय विस्फोट भी हो जाता है। भदोही में भी पटाखा बनाते समय विस्फोट हुआ था जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई थी।

police arrested two person with gun powder

11 लोगों की मौत के बाद अलर्ट हुई जनपद की पुलिस ताबड़तोड़ कई जगहों पर छापे मारकर पटाखा विस्फोटक पदार्थ बरामद कर रही है।जनपद में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र तक अवैध पटाखा विस्फोटक का धंधा चल रहा है। शादी ब्याह में इस्तेमाल होने वाले पटाखों के बनाने के लिए अवैध तरीके से बारूद लाकर पटाखे बनाए जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police arrested two person with gun powder
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X