• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एकता को वर्षा से हुई मोहब्बत, पति-पत्नी की तरह साथ रहने पर अड़ीं समलैंगिक युवतियों ने मंदिर में रचाई शादी

|

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में दो समलैंगिक युवतियों ने मंदिर में शादी रचा ली और अब मामला थाने पहुंच गया है। एक युवती अयोध्या की रहने वाली है तो दूसरी कानपुर की। रिश्तेदारी के जरिए दोनों युवतियां एक दूसरे के करीब आई और मोहब्बत करने लगी। मोहब्बत का अंजाम यह कि दोनों ने परिवार से बगावत करके कानपुर के ही एक मंदिर में शादी रचा ली। यही नहीं अयोध्या की युवती अपने कानपुर की कथित पत्नी को लेकर अयोध्या आवास पहुंच गई, जिसके बाद परिवार में हंगामा हो गया और मामला थाने पहुंच गया। अयोध्या की युवती वर्षा लड़के के भेष में रहती है।

    एकता को वर्षा से हुई मोहब्बत, पति-पत्नी की तरह साथ रहने पर अड़ीं समलैंगिक मंदिर में रचाई शादी
    यूं शुरू हुई दोनों के बीच मोहब्बत

    यूं शुरू हुई दोनों के बीच मोहब्बत

    मामला कोतवाली नगर के साहबगंज बालदा का है, जहां की युवती वर्षा रिश्तेदारी में कानपुर जाती थी, जहां से उसका संपर्क कानपुर की रहने वाली युवती एकता से हो गया। दोनों व्हाट्सएप, फेसबुक पर एक दूसरे से बात करने लगीं और मोहब्बत कर बैठीं। आखिर में एक दिन ऐसा भी आया जब अयोध्या की युवती वर्षा कानपुर पहुंच गई और दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली। यही नहीं अब दोनों युवतियां अयोध्या पहुंच चुकी हैं और मामला कोतवाली नगर में।

    कोर्ट में बयान दर्ज करवाएगी पुलिस

    कोर्ट में बयान दर्ज करवाएगी पुलिस

    पुलिस अब दोनों बालिग युवतियों का अदालत में धारा 164 का बयान दर्ज कराएगी। इस अजीबोगरीब रिश्ते को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। उनके बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। उधर, दोनों युवतियां साथ में रहने की जिद पर अड़ी हुई हैं। दोनों को कहना है कि उन लोगों ने शादी कर ली है और साथ में ही जिंदगी बिताएंगी। मामला अयोध्या में चर्चा का विषय बन चुका है।

    लड़कियों के परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं

    लड़कियों के परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं

    पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह का कहना है कि वर्षा और एकता दोनों लड़कियां हैं। दोनों बालिग हैं और इन दोनों की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी। परिवार में रिश्तेदारी होने के नाते आना जाना भी बना था। उसके बाद इन दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ा और फिर दोनों लड़कियां एक साथ रहने के लिए शादी कर ली। अब पुलिस इनका 164 का बयान करेगी और उसके आधार पर आगे कार्य करेगी। वही, दोनों लड़कियों के परिजनों ने मीडिया से दूरी बना रखी है। दोनों लड़कियों के परिजन कोतवाली पहुंच गए हैं, लेकिन इस विषय पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

    2 महीने whatsapp पर बात के बाद 200 Km दूर प्रेमी से मिलने अकेले चली आई लड़की, बोली- बड़े भाई से करा दो शादी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    girls marriage each other in temple in ayodhya
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X