• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उद्धव के समर्थन में उतरे राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय, कहा- है कोई मां का लाल जो...

|

अयोध्या। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार व कंगना रनौत को लेकर चल रहे विवाद में देशभर के हिंदू संगठन कंगना रनौत के साथ खड़े होते दिखाई दे रही है। इस बीच श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का विवादित बयान सामने आया है। चंपत राय ने अयोध्या में ही चैलेंज कर दिया कि 'है कोई मां का लाल जो उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से रोक सके।' बता दें, महाराष्ट्र में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद में देश भर से शिवसेना को घेरते हुए बयानबाजी जारी है। ऐसे में अयोध्या के संतों ने भी उद्धव ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश न करने की चेतावनी दी है, जिसके बाद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चपंत राय ने कहा कि किसी मां ने अपने बच्चे को दूध पिलाया है, जो उद्धव ठाकरे का सामना कर सके अयोध्या में। इसलिए इस तरह के बयानबाजी करना बेकार की बातें हैं।

जानिए क्या है अयोध्या के राम मंदिर का अबतक का पूरा इतिहास

general secretary of Ram Janambhoomi Trust Champat Rai welcomes Uddhav thackray in Ayodhya

महंज राजू दास ने किया पलटवार

चंपत राय के बयान पर अयोध्या के महंत राजू दास का पलटवार सामने आया है। राजू दास ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के इस बयान की में घोर निंदा करते हुए कहा कि वे जिस तरीके का बयान दे रहे हैं वह ईस्ट इंडिया कंपनी की भाषा है। इसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साधु-संतों के विरोध पर चंपत राय ने जिस तरीके का बयान दिया है, यह साधु संतों का अपमान है। उन्होंने कहा कि चंपत राय भगवान श्री राम की धरती को गाली दे रहे हैं। महंत राजू दास ने संगठन से ऐसे लोगों को अयोध्या से बाहर करने की अपील की है।

क्या कहा था चंपत राय ने?

जानकारी के मुताबिक, चंपत राय ने राजस्थान के एक गीत का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में एक गीत गाया जाता है कि जिसकी मां ने जीरा खाया वह रोके गंगा का पानी। उसी तरह अयोध्या में जिसकी मां ने जीरा खा कर इतना बलिशाली बेटा पैदा किया हो वह उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से रोक कर दिखाए। चंपत राय ने यह बयान कारसेवक पुरम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया।

कंगना के समर्थन में आया अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद, कहा- ठाकरे न आएं अयोध्या, नहीं तो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
general secretary of Ram Janambhoomi Trust Champat Rai welcomes Uddhav thackray in Ayodhya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X