• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम योगी आज अयोध्या दौरे पर, रामलला के दर्शन के बाद करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 जुलाई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 25 जुलाई को अयोध्या पहुंचेंगे। अयोध्या एयरपोर्ट से सीधे मेडिकल कॉलेज जाएंगे। यहां कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों का लेकर जायजा लेंगे। मेडिकल कॉलेज में लगे ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण करेंगे।

CM Yogi Adityanath visit to Ayodhya today
    UP Assembly Elections 2022: Ayodhya से चुनाव लड़ सकते हैं CM Yogi Adityanath | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि सीएम 3 घंटे तक अयोध्या में रहेंगे। सीएम योगी का अयोध्या दौरा कई मायनों में खास है। इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला के दर्शन करेंगे साथ ही राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण प्रगति का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। सीएम दशरथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण के बाद कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों पर दिशा निर्देश देंगे।

    मेडिकल कॉलेज से राम जन्मभूमि परिसर जाएंगे। रामलला का दर्शन करेंगे। राम मंदिर निर्माण की प्रगति का जायजा लेंगे। हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे। इसके बाद मणिराम दास छावनी में महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात करेंगे। अयोध्या एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

    ये भी पढ़ें:- महुअन टोल पर BJP विधायक पूरन प्रकाश का हंगामा, टोलकर्मी को जड़ा थप्पड, फ्री कराया टोलये भी पढ़ें:- महुअन टोल पर BJP विधायक पूरन प्रकाश का हंगामा, टोलकर्मी को जड़ा थप्पड, फ्री कराया टोल

    योगी के दौरे से पहले फर्जी बम की अफवाह
    उधर, योगी के दौरान से पहले हनुमानगढ़ी में बम की फर्जी सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। देर रात किसी शख्स ने हनुमानगढ़ी में बम की सूचना दी थी। पुलिस ने मंदिर परिसर को खाली करवाकर तलाशी ली थी, लेकिन कुछ नहीं मिला। पुलिस ने बम की सूचना देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें, आरोपी ने शराब के नशे में बम की सूचना दी थी।

    English summary
    CM Yogi Adityanath visit to Ayodhya today
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X