• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत, खुद को बताया भगवान राम का वंशज

|

फैजाबाद। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किसानों के लिए तीन नए कृषि कानून बनाए गए है, जिनके विरोध में किसान और भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पिछले काफी दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर बैठे हुए है। तो वहीं, उनके बड़े भाई और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत घूम-घूमकर महापंचायत कर रहे हैं। गुरुवार को नरेश टिकैत भगवान श्रीराम की नगर अयोध्या पहुंचे।

bku chief Naresh Tikait calls himself a descendant of Lord Shri Ram

नरेश टिकैत ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज वो रामलला के दरबार में केंद्र सरकार को बुद्धि देने की कामना लेकर अयोध्या पहुंचे है। जिससे किसानों को उनका अधिकार मिल सके। इस दौरान उन्होंने कहा खुद को भगवान श्रीराम का वंशज बताया। कहा कि भगवान राम हमारे पूर्वज है, उनका मंदिर बन रहा है और आज पहली बार यहां आकर उनके दर्शन करने का सौभाग्य मुझे मिला।

इस दौरान टिकैत ने भगवान श्रीराम से प्रार्थना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी को बुद्धि मिले ताकि किसानों की समस्या को भी समझ सकें। कहा कि सरकार हमारी बात तो नहीं सुन रही है, लेकिन रामलला की बात तो सुनेगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगे जल्द नहीं मानी गई तो यह आंदोलन लंबा चलेगा। हम पश्चिमी बंगाल भी जाएंगे और लोगों से अपील करेंगे की किसी को भी वोट दें, लेकिन भाजपा को न दें।

नरेश टिकैत ने कहा यूपी पंचायत चुनावों के समय भाजपा में टिकट को लेकर मारामारी मचती थी। लेकिन आज भाजपा के टिकट पर गांव में कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। इससे पहले बस्ती के मुंडरेवा में बोलते हुए नरेश टिकैत ने कहा कि किसान बातचीत को तैयार है। लेकिन वह बात करें तो किससे करें? केंद्र सरकार अपनी हठधर्मिता छोड़ने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें:- BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत ने बताई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दाढ़ी बढ़ाने की वजह, जानिए क्या कहा?ये भी पढ़ें:- BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत ने बताई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दाढ़ी बढ़ाने की वजह, जानिए क्या कहा?

English summary
bku chief Naresh Tikait calls himself a descendant of Lord Shri Ram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X