• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा MLC देवेंद्र सिंह को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

|

अयोध्या। भाजपा विधान परिषद सदस्य देवेंद्र सिंह गुरुवार की शाम लखनऊ-अयोध्या बाइपास पर हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, देवेंद्र सिंह लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे। रास्ते में वे अयोध्या जिले में रुदौली में चाय पीने के लिए रुके थे। चाय पीने के बाद वह सड़क पार कर रहे थे, इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। देवेंद्र सिंह को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। अयोध्या के डीआईजी दीपक कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह के हाथ और पैर में चोटें आई हैं।

bjp mlc devendra pratap singh injured in road accident in ayodhya

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

अयोध्या के डीआईजी दीपक कुमार के मुताबिक, गोरखपुर के रहने वाले गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह गुरुवार को लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे। रुदौली के पास चाय पीने के बाद सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल में पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है। डीआईजी के मुताबिक, हादसा एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ है।

5 साल संविदा नीति के खिलाफ सीएम योगी को लिखा था पत्र

एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह साल 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। बुधवार को ही देवेंद्र प्रताप सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर सरकार के द्वारा 5 साल की संविदा नियमावली का विरोध करते हुए इसे निरस्त करने की मांग की थी। भाजपा एलएलसी देवेंद्र प्रताप का कहना है कि नई सेवा नियमावली के लागू होने से सरकार और पार्टी की छवि को नुकसान पहुंच सकता है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस प्रस्ताव से जनता, खासकर युवाओं में नाराजगी दिख रही है।

UP: 5 साल संविदा नीति का बीजेपी MLC ने किया विरोध, नई नियमावली को निरस्त करने के लिए CM योगी को लिखा पत्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mlc devendra pratap singh injured in road accident in ayodhya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X