• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कंगना के समर्थन में आए अयोध्या के संत, कहा- उद्धव ठाकरे का 'मातोश्री' गिराया जाए

|

अयोध्या। मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ भाग को बीएमसी के गिराने के विरोध में अयोध्या में बुधवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका गया। विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करने वाले तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने मुंबई में मातोश्री को भी गिराने की मांग की है। परमहंस दास ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के निर्माण को मानकों के विपरीत बताया है। उन्होंने कहा कि मातोश्री का अवैध निर्माण भी जल्द गिराया जाए।

सिर्फ बदले की भावना से गिराया गया कंगना का दफ्तर

सिर्फ बदले की भावना से गिराया गया कंगना का दफ्तर

परमहंस दास ने कहा, शिवसेना के सांसद संजय राउत ने जिस तरह देश की बेटी कंगना रनौत के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया और उनका दफ्तर गिराया गया वह गलत है। परमहंस दास ने कहा कि जिस मातोश्री में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे रहते हैं, वह मानकों के हिसाब से नहीं है, इसलिए उसे भी गिराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुंबई में तो तमाम अवैध निर्माण हैं, लेकिन सिर्फ बदले की भावना से साजिश के तहत कंगना रनौत का दफ्तर गिराया गया।

शिवसेना देश विरोधियों का संगठन बन गई है: परमहंस दास

शिवसेना देश विरोधियों का संगठन बन गई है: परमहंस दास

महंत परमहंस दास ने कहा कि हिंदू हृदय सम्राट बाला साहब ठाकरे ने शिवसेना पार्टी का गठन हिंदुत्व और भगवा की रक्षा के लिए किया था, लेकिन अब शिवसेना पार्टी देश विरोधियों का संगठन बन गई है। इसलिए आज उद्धव ठाकरे का पोस्टर जला कर तपस्वी छावनी का आचार्य होने के नाते शिवसेना पार्टी का आज अंतिम संस्कार किया। उन्होंने कहा कि शिवसेना पार्टी खत्म हो चुकी है, वह देश विरोधियों का संगठन बन चुकी है। हम साधु-संत और धर्माचार्य किसी भी बहन, बेटी और नारी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

कंगना ने कहा- जिस तरह मेरा घर टूटा, उसी तरह उद्धव का घमंड टूटेगा

कंगना ने कहा- जिस तरह मेरा घर टूटा, उसी तरह उद्धव का घमंड टूटेगा

बता दें, बीएमसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर और ऑफिस में तोड़फोड़ की है। इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों ने भी नाराजगी जताई। कंगना रनौत ने खुद वीडियो शेयर किया और कहा कि जिस तरह मेरा घर टूटा है, उसी तरह उद्धव ठाकरे का घमंड भी टूटेगा। वहीं, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी कंगना रनौत के समर्थन में आ गई हैं। उन्होंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन और एक बार फिर राम राज स्थापित करने की बात की है।

कंगना का अब सीधे उद्धव पर हमला, बोलीं-शिवसेना बन चुकी है 'सोनिया सेना'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ayodhya saints support kangana ranaut demands to demolished matoshree
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X