• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्‍या: पांच रिश्‍तेदारों की हत्‍या का मुख्‍य आरोपी मुठभेड़ में गि‍रफ्तार, दोनों पैरों में लगी गोली

|
Google Oneindia News

अयोध्या, मई 23: रामनगरी अयोध्या में बीती रात एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतारने वाले मुख्‍य आरोपी पवन को मुठभेड़ के बाद गि‍रफ्तार कर लिया गया है। पांच थानों की पुलिस व एसओजी के ज्‍वाइंट ऑपरेशन में मुख्‍य आरोपी को पकड़ा जा सका है। आरोपी पवन के दोनों पैरों में गोली लगी है। उसे अस्‍पताल ले जाया गया है। बता दें, इस मामले में पुलिस तीन आरोपी पवन के माता-प‍िता और पत्‍नी को पहले ही ग‍िरफ्तार कर चुकी है।

    Ayodhya में एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 5 लोगों की हत्या, जमीनी विवाद की आशंका | वनइंडिया हिंदी
    ayodhya five people murder case main accused arrested

    जमीनी व‍िवाद में पांच र‍िश्‍तेदारों की हत्‍या

    थाना इनायतनगर खानपुर के बरिया निसारु गांव में पवन अपने मामा के साथ एक ही घर में रहता था। जमीन को लेकर दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था। शनिवार रात आरोपी ने अपने मामा-मामी और उनके तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जैसे ही आसपास के लोगों को घटना की जानकारी मिली गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या शैलेश पांडे और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी।

    अयोध्या: जमीनी विवाद में भांजे ने की मामा-मामी समेत पांच लोगों की हत्या, तीन बच्चों की उम्र 10 साल से भी कमअयोध्या: जमीनी विवाद में भांजे ने की मामा-मामी समेत पांच लोगों की हत्या, तीन बच्चों की उम्र 10 साल से भी कम

    पुलिस ने मुठभेड़ में मुख्‍य आरोपी को क‍िया गि‍रफ्तार

    वारदात को अंजाम देने के बाद पवन फरार हो गया था। पुल‍िस ने पवन के माता-प‍िता और उसकी पत्‍नी को ग‍िरफ्तार कर लिया था। रविवार को पांच थानों की पुलिस व एसओजी ने ज्‍वाइंट ऑपरेशन में मुख्‍य आरोपी पवन को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पवन के दोनों पैरों में गोली लगी है। मुठभेड़ थाना इनायतनगर के कुचेरा बाजार के पीछे जंगल में हुई है। पुलिस ने आरोपी को अस्‍पताल पहुंचाया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    English summary
    ayodhya five people murder case main accused arrested
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X