• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्‍या: बेटी ने प्रेमी के साथ म‍िलकर पिता को उतारा मौत के घाट, दोनों ग‍िरफ्तार

|

अयोध्‍या। रामनगरी अयोध्या में रिश्‍तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ म‍िलकर पिता को मौके के घाट उतार दिया। बताया गया कि पिता अपनी बेटी के अवैध संबंधों का विरोध करता था। इसी वजह से बेटी ने अपने पिता की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

18 year old daughter impaled father over illicit relationship in ayodhya

गांव के युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

सीओ रूदौली धर्मेंद्र यादव के मुताबिक, पटरंगा थाना क्षेत्र के मजरा चक के सरैठा गांव निवासी दरबारी लाल की चार बेटियां हैं। तीन बेट‍ियों की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी लड़की रंजू अभी 18 साल की है। वह अपने पिता दरबारी लाल के साथ रहती थी। रंजू का गांव के ही रवि नाम के युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। मामले की जानकारी जब दरबारी लाल को हुई तो उसने बेटी को समझाया। इसके बावजूद जब वह नहीं मानी तो उसके साथ सख्‍ती की। उसने बेटी के घर के बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी।

बकरी बांधने वाली रस्‍सी से घोंटा प‍िता का गला

प्रेमी से न म‍िल पाने की वजह से रंजू बहुत परेशान थी। उसने रवि के साथ म‍िलकर अपने पिता को ही रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बना ल‍िया। बीते शनिवार को दरबाली लाल खाना खाने के बाद घर के बाहर पड़े छप्‍पर में सो गए। आधी रात में रंजू और उसके प्रेमी ने म‍िलकर दरबारी लाल को बकरी बांधने वाली रस्‍सी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। सीओ धर्मेंद्र यादव ने बताया कि आरोपित बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर ल‍िया गया है। पुलिस की पूछताछ में युवती ने हत्या की बात कबूल की है।

च‍ित्रकूट: जहरीली शराब से अब तक 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने SDM समेत 6 जिम्‍मेदारों को क‍िया सस्‍पेंडच‍ित्रकूट: जहरीली शराब से अब तक 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने SDM समेत 6 जिम्‍मेदारों को क‍िया सस्‍पेंड

English summary
18 year old daughter impaled father over illicit relationship in ayodhya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X