• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेज प्रताप ने अखिलेश संग की इटावा लायन सफारी की सैर, कहा- विकास की नई बयार थी जब यूपी में इनकी सरकार थी

|

इटावा। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लंबे समय के बाद अपने जनपद इटावा पहुंचे, जहां पर उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में बनाए गए लायन सफारी का जायजा लिया। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे। तेज प्रताप यादव ने अखिलेश के साथ लायन सफारी की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'अखिलेश सरकार में निर्मित किए गए इटावा सफारी पार्क का दीदार अखिलेश यादव जी के साथ। विकास की नई बयार थी जब उत्तर प्रदेश में इनकी सरकार थी।।'

tej pratap yadav visits etawah lion safari with akhilesh yadav

यूपी सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में लगातार कोविड-19 के चलते जनता अपनी जान गंवाती जा रही है। वहीं, प्रदेश सरकार के दो मंत्री भी कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं, जिन्होंने अपनी जान तक गवाई है, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार कोविड-19 के मरीजों के लिए अस्पताल तक नहीं बना पा रही है। अखिलेश यादव ने कहा, जनता को बीजेपी से बचना चाहिए। आगरा से हाईजैक हुई बस के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि पहले के टाइम पर इंसान की पकड़ होती थी, लेकिन अब पूरी बस को ही हाईजैक किया जाने लगा है। उत्तर प्रदेश में अपराध इस कदर बढ़ चुका है कि जिसकी कोई सीमा नहीं है। अखिलेश यादव के साथ आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे।

आगरा से बस हाईजैक, इटावा में मिली

बता दें, आगरा के मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित रायभा टोल प्लाजा के पास से एक बस को हाइजैक कर लिया गया था। यह बस इटावा में मिली है। वहीं, सभी यात्री भी सुरिक्षत बताए जा रहे हैं। इससे पहले बस के झांसी में होने की बात सामने आई थी। अब मामला पैसों के लेनदेन का सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि बस मालिक अशोक अरोड़ा और फिरोजाबाद के प्रदीप गुप्ता के बीच लेनदेन का विवाद चल रहा था। इसी के चलते बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी की कहानी गढ़ी थी। मामले की जांच चल रही है।

आगरा से लापता हुई बस इटावा में मिली, फाइनेंस कंपनी ने नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी हाईजैक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tej pratap yadav visits etawah lion safari with akhilesh yadav
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X