• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखिलेश यादव के चचेरे भाई पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव, सैफई अस्पताल में कराया गया भर्ती

|
Google Oneindia News

इटावा। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इस वायरस ने अब समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार में भी दस्तक दे दी है। सपा नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दो दिन से बुखार की शिकायत पर उन्हें शनिवार को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें, धर्मेंद्र यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई हैं।

    Coronavirus in Uttar Pradesh: Samajwadi Party के नेता Dharmendra Yadav पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

    sp leader dharmendra yadav found corona positive

    जानकारी के मुताबिक, पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को 11 जून को बुखार आया था। इसके बाद लखनऊ में हुई जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, धर्मेंद्र यादव के ड्राइवर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। धर्मेंद्र यादव के साथ आए लोगों का भी टेस्ट कराया जाएगा। परिवार के अन्य सदस्यों का भी एहतियातन कोरोना टेस्ट करवाया जा सकता है। बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को उत्तर प्रदेश में एक दिन में 500 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई।

    अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों (शनिवार) में कोरोना वायरस के 503 नए पॉजिटिव मामले सामने आए। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में कोरोना के 13 हजार से ज्यादा मरीज हो चुके हैं। यूपी में अब तक 13119 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया जा चुका है। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों की संख्या 4858 हो गई है। वहीं, अब तक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 7875 मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है।

    यूपी के शिक्षा विभाग में फर्जीवाड़े पर प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, कही ये बात यूपी के शिक्षा विभाग में फर्जीवाड़े पर प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, कही ये बात

    English summary
    sp leader dharmendra yadav found corona positive
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X