• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इटावा: जेल से न‍िकलते ही सपा नेता ने न‍िकाला व‍िजय जुलूस, 200 लोगों के खि‍लाफ FIR, 34 ह‍िरासत में

|
Google Oneindia News

इटावा, जून 07: यूपी के इटावा में सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने कोव‍िड न‍ियमों की धज्‍ज‍ियां उड़ाते हुए व‍िजय जुलूस न‍िकाला। धर्मेंद्र यादव औरैया जिले के समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष हैं। हाल ही में उन्होंने औरैया की भाग्यनगर सीट से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीता है। 4 जून को जेल से रिहा हुए हैं और 5 जून को उन्होंने जेल के बाहर से रैली निकाली। वीडियो वायरल होने के बाद में जेल चौकी प्रभारी भानु प्रताप सिंह को प्रारंभिक तौर पर दौषी पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया 200 लोगों के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र यादव की तलाश में दबिश दी जा रही है।

SP leader Dharmendra Yadav booked for violating Covid norms over roadshow after getting out of jail
    SP नेता Dharmendra Yadav ने जेल से छूटने के बाद निकाला जुलूस, 200 लोगों पर FIR दर्ज | वनइंडिया हिंदी

    एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र यादव के जुलूस का वीडियो वायरल होने पर इटावा, आगरा, औरैया और जालौन में छापेमारी कर 24 गाड़ियां जब्त कर ली गईं और तकरीबन 34 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले की जांच की जिम्मेवारी एसपी सिटी प्रशांत कुमार को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र यादव की तलाश में इटावा, औरैया, आगरा और जालौन जिलों में छापेमारी की गई, जिसमें 34 ऐसे लोगों को हिरासत में लिया गया है जो कहीं न कहीं इस व‍िजय जुलूस में शामि‍ल थे। धर्मेंद्र यादव जिस ऑडी कार में सवार थे, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। मुख्य आरोपी धर्मेंद्र यादव अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

    गोरखपुर: बार-बालाओं संग गमछा ओढ़ जमकर थिरके सपा नेता, गाना था 'अखिलेश को दिलाएंगे ताज'गोरखपुर: बार-बालाओं संग गमछा ओढ़ जमकर थिरके सपा नेता, गाना था 'अखिलेश को दिलाएंगे ताज'

    पुलिस के मुताबिक, धर्मेंद्र यादव पर दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसे औरैया से जिला बदर कर रखा है। बता दें, धर्मेंद्र यादव ने 5 जून को जुलूस न‍िकाला था, जिसमें दर्जनों गाड़ियां शामिल थीं। सैकड़ों समर्थक के साथ विजय जुलूस निकाल धर्मेंद्र ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया था। जुलूस में हार-माला पहने धर्मेंद्र एक खुली ऑडी कार में चल रहा था, जबकि उसके समर्थक उसकी गाड़ी के आगे-पीछे दिखाई दे रहे थे। शनिवार को इटावा और औरैया दोनों जगह वीकेंड कोरोना कर्फ्यू था, लेकिन इस कहीं भी पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। धर्मेंद्र के जुलूस का वीडियो वायरल होने के बाद हुई फजीहत के बाद अब पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

    English summary
    SP leader Dharmendra Yadav booked for violating Covid norms over roadshow after getting out of jail
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X