• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इटावा: सपा नेता और पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्‍या, 3 दिन में दूसरी वारदात

|

samajwadi party leader shot dead in etawah: इटावा। उत्‍तर प्रदेश में त्र‍िस्‍तरीय पंचायत चुनाव से पहले आपराधिक घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है। जौनपुर, आजमगढ़ और अब इटावा में सपा नेता पर हमले की वारदात सामने आई है। बसरेहर थानाक्षेत्र के नगला लायक गांव में सपा युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व ग्राम प्रधान राजकुमार उर्फ बबलू को गुरुवार देर शाम गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को घटनास्थल पर मौजूद एक शख्‍स के मोबाइल से कॉल रिकार्डिंग मिली, जिसमें बातचीत के दौरान धोखे से गोली चलने की बात कही जा रही है। परिजनों ने पंचायत चुनाव में बबलू के खिलाफ दावेदारी करने वाले समेत छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि घटना के वक्त बबलू के साथ मौजूद गांव के चार युवक फोन बंद करके फरार हैं। पु‍लिस इन लोगों को पकड़ने के लिए दब‍िश दे रही है। बता दें, इससे पहले जौनपुर में सपा नेता की हत्‍या और आजमगढ़ में सपा नेता पर फायरिंग की घटना सामने आ चुकी है।

samajwadi party leader shot dead in etawah

तमंचा दिखाने के दौरान धोखे से चली गोली!

जानकारी के मुताबिक, सपा युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व ग्राम प्रधान राजकुमार उर्फ बबलू यादव (38) गुरुवार शाम को दो पक्षों के बीच समझौता करवाने सैफई गए थे। पुलिस ने बताया कि यहां से लौटते हुए वह दो दोस्तों को भदवा सावन गांव में छोड़ने के बाद कार से नगला लायक पहुंचे। यहां वह गांव में स्कूल के पास बैठकर अपने चार दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वहां मौजूद चिंटू तमंचा निकालकर सबको दिखाने लगा, तभी अचानक तमंचे से फायर हो गया और गोली बबलू के सीने में लग गई। गोली की आवाज ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो बबलू के साथ मौजूद चारों युवक फरार हो गए। ग्राामीणों ने मामले की जानकारी बबलू के परिजनों को दी।

चारों युवक फरार, फोन बंद

मौके पर पहुंचे परिजनों ने खून से लथपथ बबलू को इटावा के एक निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बबलू की मौत हो चुकी थी। पुलिस शव को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि घटना के वक्त बबलू के साथ मौजूद गांव के चार युवक फोन बंद करके फरार हैं। पु‍लिस इन लोगों को पकड़ने के लिए दब‍िश दे रही है। जल्‍द ही चारों को पकड़ लिया जाएगा। वहीं, मृतक के चचेरे भाई ने जानकारी दी और बताया कि बबलू यादव वर्तमान में प्रधान थे और आगामी पंचायती चुनाव की तैयारी में जुटे हुए थे। इसी को लेकर ही उनकी हत्या की गई।

Jaunpur: सपा सभासद 'लखंदर' की गोली मारकर हत्‍या, मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
samajwadi party leader shot dead in etawah
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X