• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिर चर्चा में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी, दो दिन से लापता है नर्सिंग की छात्रा

|
Google Oneindia News

इटावा। दो दिन पहले जूनियर डॉक्टर की आत्महत्या के बाद सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी एक बार फिर चर्चा में आ गया है। अब नर्सिंग की छात्रा के लापता होने से यूनिवर्सिटी प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि छात्रा दो दिन से गायब है। छात्रा की गुमशुदगी सैफई थाने में दर्ज कराई गई है।

nursing student missing from saifai medical university

24 सितंबर से लापता है छात्रा

मैनपुरी खाड़ेपुर के रहने वाले अनुपम कुमार की पत्नी कंचन सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के पैरामेडिकल नर्सिंग हॉस्टल में रहती थीं। कंचन यहां पर दो वर्षीय एएनएम का कोर्स कर रही थीं। जानकारी के मुताबिक, 24 सितंबर को वह अपने हॉस्टल से हॉस्पिटल जाने की बात कह कर निकली थीं। इसके बाद से कंचन को कुछ पता नहीं चला। कंचन के पति अनुपम गुरुग्राम में नौकरी करते हैं।

छात्रा की तलाश में जुटी पुलिस

कंचन के पति अनुपम कुमार ने गुरुवार को कंचन के लापता होने की रिपोर्ट को सैफई थाने में दर्ज कराई है। अनुपम के मुताबिक, सभी जगह तलाशने के बाद भी कंचन का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और कंचन की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें: चिन्मयानंद का वकील बोला- 'छात्रा है मुख्य आरोपी, जो वीडियो आया है उससे यह साफ हुआ'ये भी पढ़ें: चिन्मयानंद का वकील बोला- 'छात्रा है मुख्य आरोपी, जो वीडियो आया है उससे यह साफ हुआ'

English summary
nursing student missing from saifai medical university
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X