• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कथावाचक रजनी बौद्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज, देवी दुर्गा पर की थी अभद्र टिप्पणी

|

Etawah News, इटावा। खबर उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से है, यहां बौद्ध धर्म की कथा वाचिका रजनी बौद्ध के खिलाफ उसराहार पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा मां दुर्गा पर अमर्यादित टिप्पणी, लोगों की भावनाओं को आहत करने और समाज में द्वेष फैलाने को लेकर दर्ज किया गया है। दरअसल, कथावाचिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रहा था। जिसको लेकर तमाम हिंदू संगठनों की तरफ से कथित कथावाचिका रजनी बौद्ध पर कार्रवाई करने की मांग शासन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर से की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई।

etawah news: case registered against Rajni Bauddh at Usrahar Police Station

एसपी देहात ओमवीर सिंह ने मीडिया को यह जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार शाम तथाकथित कथावाचक रजनी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी वाले वीडियो और सीडी कुछ लोगों की ओर से पेश करते हुए शिकायत की गई थी। प्रारंभिक जांच के बाद आईपीसी की धाराओं में उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके प्रकरण की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। दरअसल, थाना ऊसराहार क्षेत्र के गांव भीकमपुर निवासी कथावाचिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रहा था। जिसमें वो हिंदुओं की आराध्य देवी दुर्गा को लेकर अभद्र टिप्पणी करके भावनाओं को आहत कर रही हैं।

भाजपा मंडल अध्यक्ष राहुल राज सिंह ने बताया कि हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने और समाज में द्वेष फैलाने को लेकर धारा 295 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। तो वहीं, उसराहार थानाध्यक्ष अमरपाल सिंह ने बताया कि कथित कथावाचिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- 'परिवार को न करें परेशान, जांच में होऊंगा शामिल', Deep Sidhu ने फेसबुक लाइव कर कहाये भी पढ़ें:- 'परिवार को न करें परेशान, जांच में होऊंगा शामिल', Deep Sidhu ने फेसबुक लाइव कर कहा

English summary
etawah news: case registered against Rajni Bauddh at Usrahar Police Station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X