• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

करवाचौथ पर व्रत नहीं रख पाई कोरोना पॉजिटिव महिला, अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

|
Google Oneindia News

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सैफई मेडिकल कॉलेज के कोविड वॉर्ड में भर्ती एक महिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से अस्पताल में हड़कंप मच गया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि करवाचौथ पर व्रत और पूजा न कर पाने की वजह से उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    करवाचौथ पर व्रत नहीं रख पाई कोरोना पॉजिटिव महिला, अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान
    आईसोलेशन वॉर्ड में भर्ती थी महिला

    आईसोलेशन वॉर्ड में भर्ती थी महिला

    मैनपुरी जिले की रहने वाली महिला को 27 अक्टूबर को सैफई मेडिकल कॉलेज के फीमेल न्यूरो सर्जरी विभाग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इससे पहले उसका कोविड टेस्ट हुआ था। 29 अक्टूबर को रिपोर्ट में महिला कोरोना पॉजिटिव मिली। इसके बाद महिला को अस्पताल की तीसरी मंजिल पर मौजूद आईसोलेशन वॉर्ड नंबर 5 में रखा गया था।

    करवाचौथ की पूजा न कर पाने पर आत्महत्या का शक

    करवाचौथ की पूजा न कर पाने पर आत्महत्या का शक

    करवाचौथ के दिन बुधवार को महिला अस्पताल की तीसरी मंजिल पर खिड़की से कूद गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपर चिकित्सा अधीक्षक कोविड-19 इंचार्ज अनिल ऐरी ने महिला की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का भी पता किया जा रहा है। उधर, ऐसा माना जा रहा है कि महिला अस्पताल में भर्ती होने की वजह से करवाचौथ पर व्रत नहीं रख पाई और पूजा भी नहीं कर पाई, इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया है।

    पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

    पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

    बता दें, सैफई मेडिकल कॉलेज में इससे पहले भी मरीजों की आत्महत्या के मामले सामने आते रहे हैं। इससे पहले साल 2017 में ओपीडी के चार नंबर फ्लोर पर भर्ती टीवी के मरीज मनोज कुमार ने आत्महत्या कर ली थी। साल 2016 में अस्पताल में भर्ती एक कैदी ने भी खिड़की से कूदकर जान दे दी थी।

    यूपी में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों में लगातार गिरावट, पिछले 24 घंटों में 2167 नए केसयूपी में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों में लगातार गिरावट, पिछले 24 घंटों में 2167 नए केस

    English summary
    corona Positive Woman Jumps to Death from saifai medical college on Karva Chauth
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X