• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लाश के पास से कीमती सामान गायब कर देता था एंबुलेंस चालक, साथी समेत हुआ गिरफ्तार

|

इटावा। लोगों के साथ लूटपाट की घटनाएं सामने आती रहती हैं लेकिन यूपी के इटावा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें लाशों से लूट की जाती थी। लाशों को लूटने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और उसको साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लुटेरों के बारे में तब पता चला जब हादसे में घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। जब लाश परिजनों ने देखी तो उसके पास से घड़ी, अंगूठी, बटुआ समेत अन्य सामान गायब थे। पुलिस ने मामले की जांच की जिसमें एंबुलेंस चालक और परिचालक तक वो पहुंची। पूछताछ में दोनों ने लाश के साथ लूट की बात को स्वीकार किया। पुलिस ने उनके पास से एटीएम कार्ड समेत हजारों रुपए जब्त किेए हैं।

Ambulance driver and associate arrested in loot with deceased person

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी आकाश तोमर ने कहा कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र में 27 फरवरी को एक हादसा हुआ था जिसमें सुनील कुमार सिंह नाम के व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए थे। सुनील बोलेरो से उन्नाव से ग्वालियर जाने के लिए चले थे। रास्ते में बढ़पुरा क्षेत्र में ट्रैक्टर से बोलेरो की टक्कर हो गई। इस घटना में सुनील की मौत हो गई जबकि परिजन घायल हो गए थे। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, मृतक सुनील का पर्स, घड़ी समेत अन्य सामान गायब थे। अगले ही दिन सुनील के पेटीएम से 45,000 रुपए की निकासी भी कर ली गई।

घटना की जांच पुलिस ने शुरू की और उस एंबुलेंस की तलाश शुरू की जिससे सुनील को हादसे के बाद अस्पताल ले जाया गया था। एंबुलेंस ड्राइवर बढ़पुरा निवासी संजीव कुमार और उसके साथी परिचालक कन्नौज निवासी शोभित कुमार तक पुलिस पहुंची तो सबसे पहले शक उन पर ही गया। पुलिस ने उनके पास से मोबाइल, एटीएम कार्ड के साथ-साथ करीब 45000 रुपए की बरामदगी की। पूछताछ के दौरान दोनों ने जुर्म कबूल लिया और कहा कि उन्होंने ही सुनील कुमार की लाश के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे जांच कर रही है।

BJP विधायक ने नीतीश सरकार को दी सलाह, कहा- यूपी की तर्ज पर बिहार में भी गाड़ी पलटनी जरूरी है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ambulance driver and associate arrested in loot with deceased person
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X