• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखिलेश ने कहा मुलायम की जीत होगी सबसे बड़ी, फिरोजाबाद में शिवपाल से टक्कर पर क्या बोले?

|

Etawah News, इटावा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को अपनी पत्नी डिम्पल यादव के साथ समाजवादी रथ लेकर सैफई पहुंचे। इस दौरान फिरोजाबाद में सपा प्रत्याशी अक्षय यादव और प्रसपा से चाचा शिवपाल की टक्कर के एक सवाल के जवाब में कहा, 'हमारी किसी से कोई टक्कर नहीं है, गठबंधन जीत रही है। आजमगढ़ सीट पर बीजेपी से फाइट होने के सवाल पर कहा कि मुझे नहीं पता वहां से कौन खड़ा है, लेकिन भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह की जीत इस बार देश की सबसे बड़ी जीत होगी।

 पहले चरण में साफ हो जाएंगी बीजेपी

पहले चरण में साफ हो जाएंगी बीजेपी

बीजेपी की रैलियों में खाली कुर्सिया दिखाई दे रही है इसी तरीके से पहले चरण में बीजेपी खाली होने वाली है। यूपी में बीजेपी का उम्मीदवार जीतने वाला नहीं है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी पांच साल सरकार में रही है लेकिन बीजेपी मुद्दों पर बात न करके अभी भी ध्यान भटकाने में जुटी है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम कह रहे है कि गाजियाबाद स्मार्ट सिटी बना गया है लेकिन गाजियाबाद में कई गांव में लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। लोगों के पास नौकरी नहीं है किसान परेशान है व्यापार खत्म हो गया है।

मुलायम सिंह यादव आज करेंगे नामांकन

मुलायम सिंह यादव आज करेंगे नामांकन

सपा-बसपा गठबंधन ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी संसदीय सीट से मैदान में उतारा है। मुलायम सिंह यादव आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके नामांकन के लिए पार्टी नेताओं ने सभी तैयारी पूरी कर ली हैं। बता दें कि सैफई में नामांकन की औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद वे 11 बजे कलक्ट्रेट पहुंचेंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद वे फिर सपा कार्यालय पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे।

गोपनीय हुई वार्ता

गोपनीय हुई वार्ता

बता दें कि मुलायम सिंह यादव और शिवपाल के बीच करीब आधा घंटे गोपनीय वार्ता चली। इस दौरान मुलायम सिंह यादव के बंगले से मीडिया और पार्टी नेताओं को बाहर कर दिया गया है। मुलाकत के बाद मुलायम सिंह यादव नामांकन करने के लिए मैनपुरी के लिए रवाना हो गए।

समाजवादी रथ लेकर मुलायम को लेने के लिए पहुंचे अखिलेश

समाजवादी रथ लेकर मुलायम को लेने के लिए पहुंचे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेने के लिए इटावा पहुंच चुके है। बता दें कि अखिलेश समाजवादी पार्टी का रथ लेकर इटावा पहुंचे। मुलायम सिंह के नामांकन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव, तेजप्रताप यादव व राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के अलावा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें:-मुलायम सिंह के नामांकन से पहले मैनपुरी में सड़क किनारे मिला हैंड ग्रेनेड, मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh said that Mulayam will win the biggest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X