• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एटा: महिला ने भाजपा नेता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, सीएम योगी से लगाई न्याय की गुहार

|
Google Oneindia News

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम योगी से अपने पति और बीजेपी नेता के अत्याचारों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि उसने थाने से लेकर जिले के पुलिस और प्रशाशनिक अधिकारियों, महिला आयोग, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री तक को अपनी समस्या के बारे में शिकायत की, लेकिन कहीं से भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। उसका कहना है कि यदि उसकी सुनवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

woman alleges harassment of bjp leader harishankar rana in etah

महिला का नाम सरिता है, ​जो एटा के बागवाला थाना छेत्र के बागवाला कस्बे की रहने वाली है। सरिता की शादी हाथरस के रहने वाले बीजेपी नेता हरिशंकर राणा उर्फ भूरा पहलवान से 25 साल पहले हुई थी। दोनों के दो लड़के और एक लड़की है। महिला का आरोप है कि पति हरिशंकर राणा अपनी बुआ की लड़की को बिना उसे तलाक दिए घर ले आया और अपने साथ पत्नी की तरह रखने लगा। उसके भी दो बच्चे हैं और वो अपने पति की हत्या का भी प्रयास कर चुकी है। हरिशंकर राणा एक हिस्ट्री शीटर आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है।

महिला ने कहा कि जब उसने इसकी शिकायत की तो हरिशंकर ने उसके भाई की हत्या करवा दी और लगभग 7 साल पहले उसके तीनो बच्चों को छीनकर उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। महिला ने कहा कि हरिशंकर राणा आए दिन उसे जान से मारने की धमकी देता रहता है। पीड़िता ने समाजसेवी संस्था अनिरुद्ध सोशल वेलफेयर सोसाइटी की अध्यक्षा डॉ. रश्मि यादव की मदद से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शाशन, प्रशाशन, मुख्य मंत्री सभी से न्याय करने की मांग की है। न्याय न हो पाने की दशा में उसने आत्महत्या करने की भी धमकी दी है। उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

किसान क्रेडिट कार्ड पर यूपी के लाखों किसानों को योगी सरकार ने दिया रियायती दर पर करोड़ों का लोनकिसान क्रेडिट कार्ड पर यूपी के लाखों किसानों को योगी सरकार ने दिया रियायती दर पर करोड़ों का लोन

English summary
woman alleges harassment of bjp leader harishankar rana in etah
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X