• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पंचायत चुनाव: एटा में दो जगह फायरिंग-पथराव, एक की मौत, एक जख्‍मी

|
Google Oneindia News

एटा। पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में लखनऊ समेत 20 जिलों में मतदान जारी है। इससे पहले ही एटा में देर रात को हुए विवाद में दो जगह पथराव और फायरिंग की घटना हुई। फायरिंग में एक शख्‍स की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दूसरी जगह प्रत्याशी के पति को गोली लगी है, उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

uttar pradesh panchayat election firing in two places in etah one person lost life

दो पक्षों के बीच चली गोल‍ियां, एक की मौत

एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बावसा में रविवार की देर रात प्रधान पद के दो प्रत्याशी आमने सामने आ गए। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और दोनों ओर से पथराव और फायरिंग होने लगीं। इस दौरान गोली एक प्रत्याशी के समर्थक प्रदीप कुमार जैन को लगी। प्रदीप लहूलुहान होकर गिर पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदीप को जिला अस्पताल भेजा। डॉक्‍टरों ने प्रदीप पको मृत घोषि‍त कर दिया। घटना की जानकारी पर देर रात तक पुलिस गांव में ही मौजूद थी। वहीं, जानकारी मिलने पर एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए थे।

प्रत्‍याशी का पति गोली लगने से घायल

दूसरी घटना कोतवाली नगर के गांव गंगनपुर में रविवार को देर रात हुई, जहां दो प्रत्याशियों के बीच हुए विवाद में गोली लगने से एक प्रत्याशी का पति प्रवीन कुमार घायल हो गया। घायल हो उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है। हिंसक घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बता दें, उत्तर प्रदेश में त्रिस्‍तरीय पंचायत के दूसरे चरण का मतदान जारी है। वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो चुकी है। मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा। इस चरण में कुल 20 जिलों में मतदान हो रहा जिनमें राजधानी लखनऊ भी शामिल है। 20 जिलों में 52623 पोलिंग बूथों पर 32369280 मतदाता अपने मत का प्रयोग करने वाले हैं।

लखनऊ में ऑक्‍सीजन की कमी, गैस एजेंसी के बाहर लगी लोगों की लाइनलखनऊ में ऑक्‍सीजन की कमी, गैस एजेंसी के बाहर लगी लोगों की लाइन

English summary
uttar pradesh panchayat election firing in two places in etah one person lost life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X