• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

75 की उम्र में 22 साल की युवती से करने जा रहा था 'कोर्ट मैरिज', लेकिन हुआ कुछ ऐसा

|
Google Oneindia News

Etah update news: एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, यहां एक 75 वर्षी बुजुर्ग 22 साल की युवती से कोर्ट मैरिज करने के लिए जा रहा था। तभी एक बाइक पर सवार होकर आया युवक दुल्हन को अपने साथ लेकर फरार हो गया। दुल्हन के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया, तो वहीं, बुजुर्ग अपनी दुल्हन को काफी देर तर तलाश करता रहा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

Old man went for court marriage with young girl what happened next

अमर उजाला की खबर के मुताबिक, यह पूरा मामला एटा जिले के जैथरा बस स्टैंड का है। दरअसल, जैथर थाना क्षेत्र के गांव नगला सुमिरत निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग की शादी फर्रुखाबाद के कायमगंज की 22 वर्षीय युवती से तय हुई थी। एटा में शादी को रजिस्टर्ड कराना था। इसके लिए दोनों सोमवार को कोर्ट मैरिज करने के लिए जैथरा बस स्टैंड पहुंचकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी बाइक पर सवार होकर आया युवक युवती को साथ लेकर फरार हो गया।

बुजुर्ग ने बताया कि तभी एक बाइक सवार हेलमेट पहनकर आया था। वो उनकी होने वाली दुल्हन को अपने साथ लेकर फरार हो गया। बुजुर्ग पड़ोस के दुकानदारों से बाइक सवार के बारे में घंटों पता लगाते रहे लेकिन युवती का कोई पता नहीं चल सका। बता दें, बुजुर्ग की पत्नी का करीब दस वर्ष पूर्व निधन हो चुका है। उसका एक बेटा और बहू है। बताया कि पुत्रवधू के कोई संतान नहीं है, इसके चलते वह वंश वृद्धि के लिए शादी करना चाहते थे। जैथरा थाने के एसएसआई चरन सिंह ने बताया कि थाना पर इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- गोरखपुर: ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर कमरे में सो रही थीं तीन बहनें, दम घुटने से दो की हुई मौतये भी पढ़ें:- गोरखपुर: ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर कमरे में सो रही थीं तीन बहनें, दम घुटने से दो की हुई मौत

English summary
Old man went for court marriage with young girl what happened next
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X