• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एटा: SP क्राइम राहुल कुमार का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन, होम आइसोलेशन में थे

|
Google Oneindia News

एटा, मई 05: कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर ने उत्तर प्रदेश में हाहाकार मचा रखा है। तो वहीं, अब बरेली के एसडीएम डॉ. प्रशांत चौधरी के बाद एटा के एसपी क्राइम राहुल कुमार की कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, एसपी क्राइम राहुल कुमार पंचायत चुनाव के दौरान संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में थे। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। बुधवार की सुबह तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Etah News: SP crime Rahul Kumar no more due to coronavirus infection

एसपी क्राइम राहुल कुमार की निधन की खबर सुनकर पुलिस महकमा स्तब्ध है। बता दें कि करीब एक पखवाड़े पहले कोरोना संक्रमित उनके बड़े भाई की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के दौरान ही एसपी क्राइम राहुल कुमार तबियत बिगड़ी थी। तब से वे सरकारी आवास पर रहकर ही इलाज करा रहे थे। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह व्यायाम कर रहे थे, तभी अचानक गिर पड़े। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- काशी वासियों की रक्षा के लिए बाबा विश्वनाथ ने खोला खजाना, कोरोना मरीजों को मुहैया करा रहे दवा और ऑक्सीजनये भी पढ़ें:- काशी वासियों की रक्षा के लिए बाबा विश्वनाथ ने खोला खजाना, कोरोना मरीजों को मुहैया करा रहे दवा और ऑक्सीजन

बता दें कि एसपी क्राइम राहुल कुमार की दो पुत्रियां हैं। पत्नी और दोनों पुत्री उनके गृह जनपद इलाहाबाद में हैं। एटा जिला अस्पताल में डीएम डॉ. विभा चहल और एसएसपी उदयशंकर सिंह सहित कई प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी पहुंचे। बता दें कि बीते मार्च माह में एटा पुलिस ने एक ग्रेजुएट ढाबा संचालक को न्याय दिलाकर SP क्राइम राहुल कुमार चर्चा में आए थे। दरअसल, पुलिस ने ढाबा संचालक समेत 10 लोगों को फर्जी मुठभेढ़ में जेल भेज दिया था। पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई तो जांच हुई। जांच में मामला फर्जी पाया गया था।

English summary
Etah News: SP crime Rahul Kumar no more due to coronavirus infection
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X