• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस सुपरस्टार को उनकी मां ने गर्लफ्रंड संग किचन में पकड़ा था, खुद बताया किस्सा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 नवंबर: बड़े-बड़े सेलीब्रिटी की जिंदगी की भी कुछ ऐसी बातें होती हैं, जो उनको उम्रभर याद रहती हैं और उनके लिए शर्मिंदगी का बाइस भी बनती हैं। हॉलीवुड एक्टर ने अपनी जिंदगी का एक ऐसी ही किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि एक दफा वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किचन में रोमांस कर रहे थे, तभी उनकी मां आ गई थीं और उनको देख लिया था।

विल स्मिथ ने किया है खुलासा

विल स्मिथ ने किया है खुलासा

विल स्मिथ की एक किताब हाल ही में आई है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के कई मजेदार यादों का सहेजा है। बीते हफ्ते इस किताब के बुक लॉन्च के दौरान विल ने अपने बारे में कई सवालों का जवाब दिया। इसी दौरान किसी शर्मिंदा करने वाली याद को लेकर हुए सवाल पर उन्होंने कहा कि एक बार उनकी मां ने उन्हें इंटीमेट होते हुए देख लिया था। वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किचन में थे। इससे उनको इतनी शर्मिंदगी हुई थी कि कई दिन तो वो मां से आंख नहीं मिला सके थे।

तब टीएनएजर थे विल

तब टीएनएजर थे विल

विल ने कहा है कि ये उस वक्त की बात है, जब वो 16-17 साल के थे और उनकी गर्लफ्रेंड की थी यही उम्र रही होगी। स्कूल में विल की इस लड़की से मुलाकात हुई और फिर दोनों ने रात में मिलने का प्लान बनाया लड़की विल के घर आई तो दोनों किचन को सेफ मानते हुए जाकर रोमांस करने लगे। विल की किस्मत खराब थी कि उनकी मां की आंख खुली और वो कुछ लेने किचन में आ गईं। जहां उन्होंने देखा कि हम में एक-दूसरे में खोए हुए हैं। विल ने कहा कि मां तो वापस चली गई लेकिन वो कई महीने इसको नहीं भूल सके।

सैफ-सलमान से लेकर अजय और अक्षय तक के असली नाम कुछ और, कई तो चौंका देंगेसैफ-सलमान से लेकर अजय और अक्षय तक के असली नाम कुछ और, कई तो चौंका देंगे

    Kamal Haasan हुए Corona Positive, अस्पताल में हुए भर्ती, ट्विटर पर दी जानकारी | वनइंडिया हिंदी
    बुर्ज खलीफा पर चढ़ने को लेकर भी चर्चा में स्मिथ

    बुर्ज खलीफा पर चढ़ने को लेकर भी चर्चा में स्मिथ

    विल स्मिथ दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा के सबसे भपर जाने को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में इमारत के टॉप से विल स्मिथ की तस्वीरें वायरल हुई हैं। विल स्मिथ ने बुर्ज खलीफा की चोटी पर खड़े होने का साहस कर दिखाया और फोटो क्लिक कराए। विल स्मिथ यूट्यूब चैनल के एक शो बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़े।

    45 की उम्र के बाद भी कुंवारी हैं ये बड़ी हीरोइनें45 की उम्र के बाद भी कुंवारी हैं ये बड़ी हीरोइनें

    Comments
    English summary
    Will Smith reveals his mother caught himwith his girlfriend in kitchen
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X