India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फिल्मों में खत्म हो रहे जादू के बाद क्या राजनीति में कदम रखेंगे अक्षय कुमार? खुद एक्टर ने बताई सच्चाई

|
Google Oneindia News

मुंबई, 5 जुलाई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सकी। बीते कुछ सालों में एक्टर की फिल्में दर्शकों के दिलों में जगह बना पाने में कामयाब होती नहीं दिख रही हैं। ऐसे में लगता है अब एक्टर फिल्मों की जगह राजनीति में जाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्मी दुनिया में तो अक्षय का जादू ढलता दिख रहा है, ऐसे में उड़ती खबरों से लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या अभिनेता राजनीति में अपनी किस्मत परखने जा रहे हैं?

    Bollywood Actor Akshay Kumar क्या राजनीति में रखेंगे कदम, जानें सच्चाई | वनइंडिया हिंदी |*News
    अटकलों पर लगाया विराम

    अटकलों पर लगाया विराम

    अभिनेता ने इन सभी अटकलों पर अब विराम लगा दिया है। राजनीति में आने की खबरों को लेकर एक्टर ने जो जवाब दिया है, उसे सुनकर फैंस भी शॉक्ड नजर आ रहे हैं। दरअसल अक्षय कुमार हाल ही में एक प्रोग्राम में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर से पूछा गया कि क्या कभी भविष्य में उनकी राजनीति ज्वाइन करने का इरादा है? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि वे फिल्मों के जरिये अपना काम करने की कोशिश करते हैं।

    अक्षय ने बताया- क्या है सच

    अक्षय ने बताया- क्या है सच

    E24 की खबरों के मुताबिक, राजनीति में शामिल होने की अटकलों को खत्म करते हुए अक्षय ने कहा कि मैं फिल्में बनाकर खुश हूं। एक अभिनेता के तौर पर मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने की पूरी कोशिश करता हूं। अभिनेता ने आगे कहा कि मैंने 150 फिल्मों में काम किया है। मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ व्यावसायिक फिल्मों में भी काम करता हूं। मैं साल में तीन से चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं।

    ये भी पढ़ें :Akshay Kumar: दर्शकों के बीच ढीली हो रही अक्षय कुमार की फिल्मों की पकड़, ढलती उम्र का घटता जादू है वजह?ये भी पढ़ें :Akshay Kumar: दर्शकों के बीच ढीली हो रही अक्षय कुमार की फिल्मों की पकड़, ढलती उम्र का घटता जादू है वजह?

    इस फिल्म में आएंगे नजर

    इस फिल्म में आएंगे नजर

    बताते चलें कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के बाद अब अक्षय कुमार जल्द ही रक्षाबंधन में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी। अभिनेता फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं। अक्षय की ही में रिलीज हुई तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। ऐसे में अब अक्षय फिर से फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

    Comments
    English summary
    Bollywood actor Akshay Kumar himself has put an end to the speculation of joining politics.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X