• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड हैं अनन्या पांडे, कभी शाहरुख खान को बताया था अपना दूसरा पिता

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 अक्टूबर: एक्टर चंकी पांडे की बेटी और फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे अचानक सुर्खियों में आ गईं हैं। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के बाद अब एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर पर गुरुवार को छापा मारा। हालांकि इस कार्रवाई को लेकर ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक एनसीबी का ये एक्शन आर्यन खान केस से जुड़ा है। आर्यन केस में सामने आईं अनन्या पांडे ने कभी शाहरुख खान को अपना दूसरा पिता बताया था।

शाहरुख खान फैमिली के करीब अनन्या पांडे

शाहरुख खान फैमिली के करीब अनन्या पांडे

अनन्या पांडे शाहरुख खान के परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं। उनकी बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री में अनन्या की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। अनन्या को अक्सर शाहरुख के बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ भी समय बिताते देखा गया है। दरअसल, अनन्या शाहरुख के इस कदर करीब हैं कि उन्होंने कभी उन्हें अपना 'सेकंड डैड' कहा था। 2019 में अनन्या शाहरुख के साथ अपने इस रिश्ते के बारे में बताया था।

'SRK मेरे दूसरे डैड की तरह'

'SRK मेरे दूसरे डैड की तरह'

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने यह खुलासा करते हुए बताया था कि एसआरके मेरे दूसरे डैड की तरह है। वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त के पिता हैं इसलिए हम सभी आईपीएल मैचों के लिए उनके साथ जाते थे। अनन्या ने कहा कि सिर्फ सुहाना (शाहरुख खान की बेटी) और शनाया (संजय कपूर की बेटी) ही इंडस्ट्री से मेरी करीबी दोस्त हैं और हम सब कुछ शेयर करते हैं।

हमारे वीडियो लेते थे Srk: अनन्या

हमारे वीडियो लेते थे Srk: अनन्या

अनन्या ने यह भी बताया कि हमने बड़े होकर कुछ बहुत ही अजीब चीजें की हैं। शाहरुख सर हमेशा हमारा हौसला बढ़ाते थे और हमारे साथ फोटोशूट कराते थे। वह हमारे वीडियो लेते थे और हमें ऐसा फील कराते थे कि हम सबसे अच्छे एक्टर हैं। सबको दिखाकर कहते थे देखो उन्होंने क्या किया? बता दें कि अनन्या ने अब तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है। अपनी पहली फिल्म के अलावा अनन्या को 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और 'खाली पीली' में ईशान खट्टर के साथ देखा गया था।

वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े

वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े

गौरतलब है कि शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इधर, किंग खान जैसे ही जेल में आर्यन से मिलने गए थे, एनसीबी की एक टीम उनके मुंबई स्थित घर 'मन्नत' पर छापेमारी करने पहुंची। साथ ही अनन्या के घर पर भी एनसीबी ने भी छापा मारा। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या को भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है।एनसीबी की टीम को अनन्या पांडे के घर से एक बैग भी ले जाते भी देखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है।

    Mumbai Cruise Drugs Case: Shah Rukh के घर पहुंची NCB की टीम, Ananya Pandey को समन | वनइंडिया हिंदी

    बेटे आर्यन से मिलने मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, कल हुई थी जमानत याचिका खारिजबेटे आर्यन से मिलने मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, कल हुई थी जमानत याचिका खारिज

    Comments
    English summary
    When Ananya Panday called Shah Rukh Khan her second father
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X