• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिर्फ व्हाट्सएप चैट इस बात का सबूत नहीं कि आरोपी ने ड्रग्स सप्लाई की: कोर्ट

|
Google Oneindia News

मुंबई, 01 नवंबर। आर्यन खान मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की स्पेशल कोर्ट ने अहम टिप्पणी की है। कोर्ट ने कहा कि सिर्फ व्हाट्सएफ चैट के आधार पर यह नहीं कहा जा सकता है कि आचित कुमार ने आर्यन खान और उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स सप्लाई की है। बता दें कि इस पूरे मामले में 22 साल के आचित कुमार को भी गिरफ्तार किया गया था। लेकिन आचित को अब कोर्ट ने जमानत दे दी है। अपनी विस्तृत आदेश में कोर्ट ने कहा है कि यह गौर करने वाली बात है कि एनसीबी का दावा है कि कुमार ने ड्रग्स सप्लाई की है, लेकिन इसके पक्ष में एनसीबी सबूत पेश करने में विफल रही है, जिससे यह साबित हो सके कि आरोपी ड्रग्स सप्लाई के बिजनेस में है।

aryan

कोर्ट ने कहा कि आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप चैट के अलावा आचित कुमार की कोई ऐसी व्हाट्सएप चैट नहीं मिली है जिससे यह साबित हो सके कि वह इस तरह के काम में लिप्त है। सिर्फ व्हाट्सएप चैट के आधार पर यह नहीं कहा जा सकता है कि आचित आर्यन और अरबाज को ड्रग्स सप्लाई करता था। स्पेशल जज वीवी पाटिल ने शनिवार को मुंबई क्रूज रेड मामले में 9 आरोपियों को जमानत दे दी, गौर करने वाली बात है इससे पहले ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने की अनुमति दे दी थी। कोर्ट ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा को भी जमानत देने की इजाजत दे दी थी।

इसे भी पढ़ें- समीर वानखेड़े बोले- केस को भटकाने के लिए बनाई गई 25 करोड़ के लेन-देन की मनगढ़ंत कहानीइसे भी पढ़ें- समीर वानखेड़े बोले- केस को भटकाने के लिए बनाई गई 25 करोड़ के लेन-देन की मनगढ़ंत कहानी

बता दें कि एनसीबी ने आचित कुमार को 2.6 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया था और दावा किया था कि उसके आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप चैट है। एनसीबी ने दावा किया था कि आचित कुमार ड्रग्स स्पालयर है और गांजा ट्रैफिकिंग नेटवर्क का सदस्य है। लेकिन आचित के वकील ने दलील दी कि इस तरह के आरोप 22 साल के लड़के के ऊपर बहुत बड़ा असर डालेंगे, उसके करियर पर असर डालेंगे, खासकर कि तब जब इस तरह के आरोपों का कोई आधार नहीं है। स्पेशल कोर्ट ने कहा कि ट्रायल के दौरान षड़यंत्र के पक्ष को देखा जाएगा।

Comments
English summary
Whatsapp chat merely can not be basis of drugs supply.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X