• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मेरी मां हिंदू, हम सारे त्योहार मनाते हैं': पड़ोसी संग विवाद के बीच सलमान खान ने कोर्ट में रखा अपना पक्ष

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 जनवरी। अगर आप ये सोचते हैं कि पड़ोसियों के साथ झगड़े और विवाद सिर्फ आम लोगों के होते हैं तो आप गलत हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान जैसे लोगों का भी अपने पड़ोसियों के साथ विवाद हो सकता है। जी हां, सलमान खान ने कुछ दिनों पहले अपने पड़ोसी के खिलाफ एक मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिस पर बीते गुरुवार कोर्ट ने सुनवाई की। मुंबई सेशंस कोर्ट में सुनवाई के दौरान सलमान के हवाले से उनके वकील प्रदीप गांधी ने एक्टर का पक्ष रखा। अपनी याचिका में सलमान खान ने पड़ोसी पर उन्हें बदनाम करने और विवाद को धार्मिक रंग देने का आरोप लगाया है।

क्या है मामला?

क्या है मामला?

सलमान ने मानहानि का मुकदमा दायर कर आरोप लगाया है कि उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब इंटरव्यू में एक्टर को बदनाम करने की कोशिश की। बता दें कि मुंबई के पास पनवेल में अभिनेता के फार्महाउस के पास केतन कक्कड़ की एक जमीन है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वकील प्रदीप गांधी गुरुवार को अदालत के सामने केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू के बयान को कोर्ट के सामने पढ़ा। उन्होंने कहा कि केतन ने सलमान खान पर कई निजी आरोप लगाए हैं।

सलमान खान पर लगाए थे ये आरोप

सलमान खान पर लगाए थे ये आरोप

प्रदीप गांधी के मुताबिक पड़ोसी ने सलमान खान पर 'डी गैंग' से संबंध, उनके धर्म और केंद्र व राज्य स्तर पर सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं केतन ने यह भी दावा किया कि सलमान, बाल तस्करी से जुड़े हुए हैं और उनके फार्महाउस में कई फिल्मी सितारों के शवों को दफनाया गया है। इस पर सलमान ने अपने वकील के माध्यम से जवाब देते हुए कोर्ट से कहा, 'बिना सबूत के ये सभी आरोप सिर्फ एक काल्पनिक उपज है।'

'मेरी मां और भाई की पत्नियां हिंदू'

'मेरी मां और भाई की पत्नियां हिंदू'

सलमान के हवाले वकील ने पड़ोसी केतन से पूछा, 'आप मेरी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा को खराब क्यों कर रहे हैं। आप धर्म में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां एक हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाइयों ने हिंदुओं से शादी की है। हम सभी त्योहार मनाते हैं। आप एक पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं.. इस तरह के आरोप लगाने वाले गुंडा-छाप नहीं। आजकल सबसे आसान काम कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकालना। राजनीति में आने की मेरी कोई इच्छा नहीं है।'

इंटरव्यू में सलमान को किया अपमानित

इंटरव्यू में सलमान को किया अपमानित

सलमान खान के पनवेल के फार्महाउस के पास केतन कक्कड़ का भी एक खेत है। सलमान ने केतन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। सलमान का आरोप है कि केतन ने एक यूट्यूब चैनल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उनको लेकर अर्नगल बातें की और उन्हें बदनाम करने की नीयत से आरोप लगाए। इसी को लेकर सलमान कोर्ट में गए हैं।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे जाने माने वकील श्रीकांत शिवड़े, हिट एंड रन मामले सलमान खान समेत कई हस्तियों का लड़ा था केस

Comments
English summary
We celebrate all festivals Salman Khan puts forth his stand amid controversy with neighbor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion