India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कश्मीर फाइल्स को लेकर शशि थरूर ने किया ट्वीट, भड़के विवेक अग्निहोत्री ने दिलाई सुनंदा पुष्कर की याद

|
Google Oneindia News

मुंबई, 10 मई: अपनी कहानी को लेकर लगातार विवादों में रही फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' को लेकर अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर भिड़ गए हैं। इस फिल्म को सिंगापुर में बैन कर दिया गया है। इसको लेकर थरूर ने ट्विटर पर लिखा था कि जिस फिल्म का भाजपा प्रचार कर रही थी, उसे सिंगापुर में बैन कर दिया गया है। इस पर विवेक ने गुस्से का इजहार करते हुए शशि को ना सिर्फ जवाब दिया बल्कि उनसे मरहूम बीवी सुनंदा पुष्कर को भी याद कर लेने को कहा।

    The Kashmir Files पर Singapore में Ban, Vivek Agnihotri-Shashi Tharoor में छिड़ी बहस |वनइंडिया हिंदी
    शशि के ट्वीट से शुरू हुई बात

    शशि के ट्वीट से शुरू हुई बात

    शशि थरूर ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर उस खबर को शेयर किया जिसमें सिंगापुर सरकार ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स में दिखाई कहानी को एकतरफा और ठीक ना मानते हुए बैन करने का फैसला लिया है। थरूर ने ट्वीट में भाजपा के इस फिल्म को प्रमोट करने पर भी सवाल उठाया।

    विवेक ने किया सुनंदा का जिक्र

    इस पर विवेक अग्निहोत्री ने शशि थरूर को जवाब देते हुए लिखा, आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सिंगापुर में तो 'द लास्ट टेम्पटेशंस ऑफ जीसस क्राइस्ट' पर भी प्रतिबंध लगा था। यहां तक कि एक रोमांटिक फिल्म 'द लीला होटल फाइल्स' भी वहां बैन हुई। आप इस बहाने से कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार काका मजाक बनाना बंद करें।

    विवेक अग्निहोत्री ने एक और ट्वीट में कहा, शशि थरूर क्या यह सच है कि स्वर्गीय सुनंदा पुष्कर एक कश्मीरी हिंदू थीं? अगर हां, तो हिंदू परंपरा में मृतकों का सम्मान करने के लिए आपको अपना ट्वीट डिलीट कर देना चाहिए और उनकी आत्मा से माफी मांगनी चाहिए।

    अनुपम खेर ने भी किया ट्वीट

    अनुपम खेर ने भी किया ट्वीट

    कश्मीर फाइल्स के एक्टर अनुपम खेर ने थरूर के ट्वीट पर लिखा, आपकी कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार के प्रति उदासीनता दुखद है। कम से कम सुनंदा की खातिर जो खुद एक कश्मीरी थीं, आपको कश्मीरी पंडितों के प्रति कुछ संवेदनशीलता दिखानी चाहिए।

    एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर ली मिरर सेल्फी, पीछे बेड पर सूखते दिखे अंडर गारमेंट्सएक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर ली मिरर सेल्फी, पीछे बेड पर सूखते दिखे अंडर गारमेंट्स

    Comments
    English summary
    Vivek Agnihotri Shashi Tharoor over ban on The Kashmir Files in Singapore
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X