India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उर्फी जावेद की तस्वीरें लेने को क्यों सभी रहते हैं बेताब, फोटोग्राफर वीरल भयानी ने खोला राज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 मई: वीरल भयानी बॉलीवुड सितारों को कवर करने वाले जाने-माने फोटोग्राफर हैं। वो दिन रात फिल्मी सितारों को अपने कैमरे में कैद करने के लिए कभी मुंबई की सड़कों पर तो कभी एयरपोर्ट पर दौड़ते रहते हैं। हाल के दिनों में उर्फी जावेद एक ऐसा नाम हैं, जिनके पीछे फोटोग्राफर किसी बड़े फिल्मी सितारे से भी ज्यादा दौड़ लगाते दिखते हैं। इसकी वजह क्या है, इसका दिलचस्प खुलासा वीरल ने किया है।

क्या कहते हैं वीरल भयानी

क्या कहते हैं वीरल भयानी

फोटोग्राफर वीरल भयानी के सोशल मीडिया पोस्ट्स की रीच करीब 180 मिलियन के है। काफी लंबे समय से वह मुंबई में फिल्मी सितारों को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं। भयानी उर्फी की ज्यादा तस्वीरें पोस्ट होने और उनके वायरल होने पर कहते हैं कि सच यह है कि वह इस वक्त बॉलीवुड ऐक्टर्स से ज्यादा पैसे कमा रही है। वह हमारे भी काम आ रही है।

 मेरी बहन भी उर्फी पर सवाल करती है

मेरी बहन भी उर्फी पर सवाल करती है

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उर्फी जावेद के सवाल पर वीरल भयानी ने कहा, मेरी बहन भी मुझसे यही सवाल करती है कि हम लोग उर्फी जावेद को इतना कवर क्यों करते हैं। मैं कहता हूं कि इस वक्त उर्फी जावेद किसी बॉलिवुड सिलेब्रिटी से ज्यादा पॉप्युलर हैं। उर्फी की तस्वीरें बिकती हैं। वो बॉलीवुड ऐक्टर्स से ज्यादा पैसे कमा रही है तो हम लोग भी उसके पीछे दौड़ते हैं।

रणबीर आलिया की शादी को लेकर कही ये बात

रणबीर आलिया की शादी को लेकर कही ये बात

वीरल ने हाल ही में हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर कहा कि उनको फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन देना चाहिए था। आपकी नेट वर्थ 830 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है तो क्या आप बड़े होटल में रिसेप्शन नहीं दे सकते। जो पैपराजी आपका इंतजार करते रहते हैं, कम से कम उनको कुछ अच्छे फोटो तो मिल जाते।

आश्रम-3 में बोल्ड सीन कर चर्चा में आईं ईशा ने इंस्टा पर भी दिखाया वही अंदाज, वायरलआश्रम-3 में बोल्ड सीन कर चर्चा में आईं ईशा ने इंस्टा पर भी दिखाया वही अंदाज, वायरल

Comments
English summary
Viral Bhayani shares how Urfi Javed sells more than other Bollywood actors
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X