India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कैटरीना से शादी के 6 महीने बाद विक्की कौशल ने कही ये बात, बताई रिश्ते की सच्चाई

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जूनः कुछ सालों तक एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट करने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली थी। वहीं आईफा 2022 के ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल ने पहली बार अपने विवाहित जीवन के बारे में लोगों से बात की। विक्की ने सबके सामने कहा कि शादी के बाद वह खुद को 'सेटल' महसूस कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि कैटरीना से शादी करना उनका अब तक का सबसे सही फैसला था। वह अपने इस निर्णय से खुश हैं और दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं।

katrina kaif

हमारा रिश्ता अच्छा चल रहा है
कुशा कपिला को दिए गए इंटरव्यू के वीडियो में विक्की अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में विक्का ने कहा- ये अच्छा चल रहा है। मैं वास्तव में व्यवस्थित महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि यह उपयुक्त शब्द है। भगवान दयालु रहे हैं, चाहे वो मेरा व्यक्तिगत या पेशेवर जीवन हो। विक्की से पूछा गया कि उनके दोस्त इस तथ्य पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं कि उन्होंने कैटरीना कैफ से शादी कर ली है। इस बात पर विक्की ने हंसते हुए कहा- वे शादी में थे और लंबे समय तक कैटरीना के साथ रहे। इसलिए वह इसके बारे में शांत हैं। उन्होंने वास्तव में एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया।

सबसे कूल दूल्हा बने थे विक्की कौशल
आपको बता दें कि विक्की कौशल के फैंस मानते हैं कि वह अब तक के सबसे कूल दूल्हा लग रहे थे। दरअसल विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी। विक्की कौशल को आखिरी बार शूजीत सरकार की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में देखा गया था। फिलहाल विक्की कौशल फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह लक्ष्मण उटेकर की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान के साथ भी नजर आएंगे। विक्की कौशल के पास इस समय गायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' भी है।

इसे भी पढ़ेंः जब आशा पारेख ने बताई थी बॉलीवुड छोड़ने की वजह, कहा- मुझे किया जाता था टॉर्चरइसे भी पढ़ेंः जब आशा पारेख ने बताई थी बॉलीवुड छोड़ने की वजह, कहा- मुझे किया जाता था टॉर्चर

Comments
English summary
Vicky Kaushal told the truth of their relationship after 6 months of marriage with katrina kaif
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X