• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विकी-कैटरीना की शादी पर कोरोना वेरिएंट ओमिक्रॉन का साया, कपल ने भारी मन से लिया ये फैसला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 नवंबर: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अगले महीने यानी दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। दोनों राजस्थान में शादी करेंगे, जिसके लिए काफी दिन से तैयारी भी चल रही है। अभी तक सब ठीक चल रहा था लेकिन इस हफ्ते अचानक से बढ़े कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों ने दुनियाभर में चिंता बढा दी है। इस नए वेरिएंट का असर लगता है कि विकी और कैटरीना की शादी पर भी पड़ने जा रहा है।

मेहमानों की लिस्ट को छोटा कर रहे विकी-कैटरीना!

मेहमानों की लिस्ट को छोटा कर रहे विकी-कैटरीना!

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर दुनिया के दूसरे मु्ल्कों के साथ-साथ भारत में भी चिंताएं दिखी हैं। ऐसे में विकी और कैट का ध्यान भी इस पर गया है। कपल ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए शादी में बुलाए जाने वाले मेहमानों की लिस्ट को सीमित कर देना चाहता है।

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding : क्या अफवाह है विक्की-कैट की शादी ? | Oneindia Hindi
    कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं विकी और कैट

    कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं विकी और कैट

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में कई विदेशी मेहमान भी आ रहे हैं। खास मेहंदी लगाने वाले से लेकर इंटरनेशनल फोटोग्राफर तक शादी में आएंगे। ऐसे में कैट और विकी दोनों की किसी तरह का रिस्क नहीं चाहते, जिससे बाद में उनके लिए मुश्किल हो। भले ही ओमिक्रॉन फिलहाल में भारत में चिंता की वजह ना कहा जा रहा हो लेकिन ये कपल अपनी शादी के मेहमानों की सूची को कम करने पर विचार कर रह है।

    फ्रांस में दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं आलिया, फोटो में दिखी कंडोम वेंडिंग मशीन..फ्रांस में दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं आलिया, फोटो में दिखी कंडोम वेंडिंग मशीन..

    7-9 दिसंबर तक शादी

    7-9 दिसंबर तक शादी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विकी कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी का जश्न 7-9 दिसंबर तक चलेगा। हालांकि अभी भी विकी या कैटरीना ने इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है।

    बॉलीवुड से इन सितारों को बुलाया जा रहा

    बॉलीवुड से इन सितारों को बुलाया जा रहा

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, विकी और कैटरीना की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। विक्की और कैटरीना इंडस्ट्री से अपने कई दोस्तों को बुलाने की योजना बना रहे हैं। मेहमानों की लिस्ट में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल के नाम शामिल हैं।

    English summary
    Vicky Kaushal Katrina Kaif planning to cut down guest list due to new Corona variant Omicron
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X