India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दक्षिण सिनेमा के दिग्गज एक्टर पू रामू का दिल का दौरा पड़ने से निधन

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 28 जून। दक्षिण सिनेमा के दिग्गज एक्टर पू रामू का निधन हो गया है। तबीयत खराब होने के बाद उन्हे चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार रात उनका निधन हो गया। रिपोर्ट के अनूसार एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था। डायरेक्टर सासी की फिल्म पू में बेहतरीन अदाकारी के चलते पू रामू को खास पहचान मिली थी। इस फिल्म में पार्वती और श्रीकांत मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में उनके खास अभिनय की वजह से ही उनका नाम पू पड़ा था। पू रामू की बेहतरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमे मुख्य रूप से परियेरुम पेरुमल, कर्नान, सूरारई पोत्रू अहम हैं।

इसे भी पढ़ें- Fuel Rates:पेट्रोल-डीजल का रेट हुआ अपडेट, जानिए घटा या बढ़ा?इसे भी पढ़ें- Fuel Rates:पेट्रोल-डीजल का रेट हुआ अपडेट, जानिए घटा या बढ़ा?

एक हफ्ते में दो बार दिल का दौरा

एक हफ्ते में दो बार दिल का दौरा

पू रामू की उम्र 60 वर्ष थी, उन्हे सोमवार को चेन्नई के राजीव गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले 24 जून को उन्हे काफी बड़ा दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हे अस्पताल ले जाया गया था। यहां इलाज के बाद भी कुछ दिन बाद एक बार फिर से उन्हे सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पू राम के पार्थिव शरीर को उनके घर पर ही अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है, जहां लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एमके स्टालिन ने किया याद

एमके स्टालिन ने किया याद

पू रामू को आखिरी बार बड़े पर्दे पर सुरारई पोत्रू में देखा गया था, जिसे सुधा कंगड़ा प्रसाद ने डायरेक्ट किया था। पू राम फिल्मों में काम करने के अलावा थिएटर आर्टिस्ट भी थे। पू रामू के निधन पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भी दुख जाहिर किया है। एमके स्टालिन ने पू रामे के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है। एक बयान में उन्होंने कहा कि रामू स्ट्रीट प्ले आर्टिस्ट थे, जो लोगों में लेफ्ट विचारधारा को लेकर जगह बना पाए।

2008 में मिली नई पहचान

2008 में मिली नई पहचान

पू रामू के फिल्मों में उत्थान की बात करें तो 2008 में उन्होंने पू फिल्म में काम किया था, इस फिल्म के निर्माता सासी थे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही लोग उन्हें पू रामू कहकर बुलाने लगे थे। फिल्म निर्माता और फैंस राजू को पू रामू कहकर बुलाने लगे। पू के बाद पू रामू ने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया, जिसके लिए उन्हे हमेशा याद किया जाएगा।

Comments
English summary
Veteran actor Poo Ramu passed away in Chennai hospital.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X