• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'आश्रम सीक्रेट है, तो इसका पता गूगल मैप्स पर कैसे?' ब्रह्मास्त्र देखकर कन्फ्यूज हुए लोग, करण जौहर ने दिया जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 सितंबर: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ताबरतोड़ कमाई कर रही है। यूजर्स को फिल्म पसंद भी आई और इसके सीन्स को लेकर खूब मीम्स भी वायरल हुए। रिलीज से पहले फिल्म के बायकॉट को लेकर खूब चर्चा रहीं। हालांकि, रिलीज के बाद इसका फिल्म पर कुछ खास असर पड़ता नहीं दिखा। बीते कुछ समय से यूजर फिल्म के लॉजिक को लेकर इसे जबरदस्त तरीके से ट्रोल भी कर रहे थे। एक बार फिर एक यूजर ने फिल्म के पीछे के लॉजिक को लेकर करण जौहर से सवाल किया, जिसका जवाब डायरेक्टर ने दिया भी है।

गूगल मैप्स के इस्तेमाल से कंफ्यूज हुए फैंस

गूगल मैप्स के इस्तेमाल से कंफ्यूज हुए फैंस

फिल्म में एक सीक्वेंस है, जिसमें शिवा और ईशा के किरदार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मांज की सीक्रेट सोसाइटी के पीछे छिपे आश्रम का पता लगाने में जुटे हुए हैं। इस सोसाइटी के मेंबर नागार्जुन भी हैं। सीन में आलिया और रणबीर को आश्रम तक पहुंचने के लिए गूगल मैप्स का इस्तेमाल करते दिखाया गया है।

आश्रम का पता गूगल मैप पर कैसे?

आश्रम का पता गूगल मैप पर कैसे?

इस सीन की कई लोगों ने आलोचना की है। इसी का जिक्र करते हुए रविवार को एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि मुझे बताइये कि अगर ये आश्रम गुप्त है तो आश्रम का पता गूगल मैप पर कैसे है? इसी लॉजिक के लिए फिल्म ने 300 करोड़ रुपये कमाए हैं? इंडियन क्रिएटिविटी यही है?

क्या बोले करण जौहर?

क्या बोले करण जौहर?

डायरेक्टर और करण जौहर इस सवाल का जवाब देने से पीछे नहीं हटे और उन्होंने जवाब दिया कि इसमें कोई भी लॉजिकल कमी नहीं थी। क्योंकि वो पता आश्रम को छिपाने वाली जगह का था जैसे इस दुनिया की कोई भी जगह। गुरु असल जिंदगी में किसी भी व्यक्ति की तरह रह रहे हैं। कोई भी नहीं जानता कि वे ब्रह्मांज के गुरु हैं। इसलिए वास्तविक दुनिया में उनके नाम के साथ-साथ पता भी गूगल मैप्स पर है।

करण जौहर ने फैंस को किया शॉक

करण जौहर ने फैंस को किया शॉक

करण जौहर का रिप्लाई देखकर कई लोग हैरान रह गए। इसलिए नहीं, कि डायरेक्टर ने क्या जवाब दिया, बल्कि इसलिए कि करण जौहर ट्विटर पर लोगों के साथ बेहद कम ही कनेक्ट होते हैं। कई लोगों ने करण को ये सवाल इग्नोर करने की भी सलाह दी थी। यूजर्स ने कहा कि आपको इन ट्रोल्स को जवाब देने की जरूरत ही क्यों है?

ये भी पढ़ें : 'ब्रह्मास्त्र' में शिवा-शिवा क्यों करती रहीं आलिया भट्ट? डायरेक्टर ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पीये भी पढ़ें : 'ब्रह्मास्त्र' में शिवा-शिवा क्यों करती रहीं आलिया भट्ट? डायरेक्टर ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी

संतुष्ट नहीं हुए फैंस

संतुष्ट नहीं हुए फैंस

हालांकि करण के जवाब ने किसी को संतुष्ट भी नहीं किया। कई लोगों का मानना है कि फिल्म और अच्छी तरह बनाई जा सकती थी। कुछ स्पष्टीकरण बेहद जरूरी हैं। बताते चलें कि 'ब्रह्मास्त्र' दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Comments
English summary
user questions to karan johar over brahmastra logic director tweets
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X