India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमेरिका में गर्भपात पर लगा प्रतिबंध, SC के फैसले पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये रिएक्‍शन

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 27 जून: अमेरिका में सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात करवाने पर बैन लगा दिया अगर कोई ऐसा करता है तो वो गैरकानूनी होगा। अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का जमकर विरोध हो रहा है। वहीं अब बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबाम की पत्‍नी मिशेल ओबामा के गर्भपात के अधिकारों पर फैसले पर का सपोर्ट करते हए पोस्‍ट की है।

pc

बता दें महिलाओं के बच्‍चा पैदा करने के अधिकारों की रक्षा करने वाले अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का विरोध जानी मानी हस्तियां कर रही हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सुप्रीम कोर्ट इस फैसले पर अपनी असहमति जताते हुए अपने इंस्टाग्राम स्‍टोरी पर रिएक्‍शन दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने इसके साथ एक पोस्‍ट शेयर की जिसमें उन्‍होंने मिशेल ओबामा द्वारा दिए गए एक बयान को दोबारा पोस्ट करने के अलावा गर्भपात अधिकारों के साथ अमेरिकी अधिकारों के विपरीत एक कार्टून भी शेयर किया है।

गौरतलब है कि मिशेल ओबामा ने अपने बयान में कहा था कि वह इस फैसले से "दिल से टूट गई" हैं।उन्‍होने आगे लिखा एक टीनएजर गर्ल जो अभी अपना स्‍कूल तक पूरा तक नहीं कर सही है और उसके ये नहीं पता कि वो अपने जीविका चलाने के लिए क्‍या करेगी और कहां से चलाएगी, केवल इसलिए क्योंकि कानून उसके बच्चा पैदा करने के अधिकार पर फैसला देगा।
उन्‍होंने आगे लिखा था अब ऐसी महिलाओं को भी बच्‍चे को जन्‍म देकर पालन करना होगा जिन्‍हें ये तक तक नहीं पता कि वो उन्‍हें पालेगी कैसे। उनके अभिभावक केवल उनका भविष्‍य बरबाद होते देखेंगे। इनकी सहायता हेल्थ केयर के लोग भी नहीं कर पाएंगे क्योंकि उन्हें जेल का डर होगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आने वाली सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी, साथ ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।

'बेटा या बेटी' जानिए प्रेगनेंट आलिया भट्ट को किसकी है चाहत,खुद एक्ट्रेस ने दिया था जवाब, देखें Video'बेटा या बेटी' जानिए प्रेगनेंट आलिया भट्ट को किसकी है चाहत,खुद एक्ट्रेस ने दिया था जवाब, देखें Video

Comments
English summary
Abortion banned in America, Priyanka Chopra gave this reaction on SC's decision
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X