• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'जावेद अख्तर की जायदाद में बढ़ गया है मेरा हिस्सा', शबाना आजमी की सफाई के बाद उर्फी की पोस्ट

|
Google Oneindia News

मुंबई, 09 सितंबर: बिग बॉस ओटीटी में कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद की एंट्री हुई थी। वहां पर उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोंरी। हालांकि बाद में ज्यादा समर्थन नहीं मिलने की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा। इसके बाद वो एयरपोर्ट पर एक खास ड्रेस में नजर आईं, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। कुछ लोग नाम से अंदाजा लगा रहे थे कि उर्फी जावेद का जावेद अख्तर से कोई रिश्ता है, जिस पर पहले शबाना आजमी ने सफाई दी थी, लेकिन अब इस मामले में उर्फी ने चुप्पी तोड़ी है।

    Watch Video: उर्फी जावेद ने खोला Bigg Boss OTT का काला सच! कहा- घर में हो चुका है सेक्स
    इंस्टा पर लिखी ये बात

    इंस्टा पर लिखी ये बात

    इंस्टाग्राम पर उर्फी ने एक हॉट फोटो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि 2 दिन से इतने लोग पूछ चुके हैं कि क्या मैं जावेद अख्तर जी की पोती हूं? इसका जवाब दे-देकर मेरा सिर दर्द होने लगा। इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि फरहान और जोया को बोलो की जायदाद में अब एक और हिस्सा बढ़ गया है। उनकी ये पोस्ट तेजी से वायरल हुई, जिस पर 6 घंटे में ही 36 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए थे।

    शबाना ने कही थी ये बात

    शबाना ने कही थी ये बात

    हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर डेनिम जैकेट और ब्रा पहने हुए नजर आई थीं। उस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। साथ ही उन्हें और जावेद अख्तर के परिवार को लेकर कुछ लोगों ने बहुत ही गंदे कमेंट किए। जिसके बाद जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने सफाई देते हुए कहा कि उर्फी जावेद किसी भी तरह से हमसे नहीं जुड़ी हैं। वैसे शबाना के बयान के बाद मामला शांत होता नजर आ रहा था, लेकिन अब उर्फी की पोस्ट ने मामले को आगे बढ़ा दिया है।

    ट्रोलर्स को दिया जवाब

    ट्रोलर्स को दिया जवाब

    वहीं ट्रोलर्स को खुद उर्फी ने भी जवाब दिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम पोस्ट किया, जिसमें उनकी फोटो बनी थी। उस फोटो को स्वरा भास्कर लेकर खड़ी थीं। साथ ही लिखा था कि हिजाब खरीदने के लिए इस लड़की को दान करें। इस पर उर्फी ने लिखा कि ये सब ट्रोलिंग और टारगेट मुझे इसलिए किया जा रहा क्योंकि मैं मुस्लिम हूं?

    बताई थी आपबीती

    बताई थी आपबीती

    जब उर्फी बिग बॉस के घर से बाहर निकलीं, तो उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े बुरे अनुभवों को साझा किया था। एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि मैं कॉलेज में भी नहीं थी, मैं ग्यारहवीं में ही थी। मेरे लिए वह बहुत मुश्किल भरा वक्त था क्योंकि मेरे पास मेरे परिवार का समर्थन नहीं था। मेरे परिवार वालों ने कभी मेरा सपोर्ट नहीं किया। ऊपर से मेरे परिवार ने मुझ पर आरोप लगाया और मुझे शिकार बनाया गया। मेरे रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहने लगे थे। वे चाहते थे कि मैं करोड़ों मिलने की उम्मीद में अपने बैंक अकाउंट की जांच करने दूं।

    ब्रा के ऊपर से कटी हुई जैकेट और ब्रा में भी ऐसी जगह कट... उर्फी जावेद हॉट वीडियो वायरलब्रा के ऊपर से कटी हुई जैकेट और ब्रा में भी ऐसी जगह कट... उर्फी जावेद हॉट वीडियो वायरल

    English summary
    Urfi Javed on Javed Akhtar Property instagram new photo
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X