• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'एक दफा मैं सुसाइड करने वाली थी', बोल्ड फोटो पोस्ट कर उर्फी जावेद ने खोला जिंदगी का गहरा राज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 दिसंबर: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी पर नजर आने वाली उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर चर्चे किसी से कम नहीं है। उर्फी अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के चलते आए दिन सुर्खियों में रहतीं है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ और मैरिज प्लान के बारे में खुलकर बताया था। उर्फी ने कहा था कि वो कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी। वहीं अब उर्फी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

उर्फी ने शेयर की Hot फोटो, लिखा कुछ ऐसा कैप्शन

उर्फी ने शेयर की Hot फोटो, लिखा कुछ ऐसा कैप्शन

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं और अतरंगी फैशन के चलते ट्रोलिंग का शिकार होने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी फोटो के साथ कुछ ऐसा कैप्शन शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद हर कोई हैरान हो सकता है। उर्फी ने अपनी लेटेस्ट फोटो के साथ बताया कि एक वक्त ऐसा था, जब उनके मन में सुसाइड करने के ख्याल आते थे। उन्होंने अपने पूरे स्ट्रगल के बारे में अपने पोस्ट में सब कुछ बयां किया है। हालांकि अपने दिल का दर्द बयां करने के साथ-साथ स्ट्रॉन्ग बने रहने की भी एडवाइज दी है।

Watch Video: उर्फी जावेद ने खोला Bigg Boss OTT का काला सच! कहा- घर में हो चुका है सेक्स
'मैं अपनी लाइफ क खत्म कर दूं'

'मैं अपनी लाइफ क खत्म कर दूं'

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को एक समय पर खुदकुशी करने के ख्याल आते थे। उर्फी ने सोशल मीडिया पर हाल ही में इसके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उर्फी ने अपनी तीन लेटेस्ट फोटो के साथ कैप्शन में जिंदगी के संघर्ष के बारे में खुलकर बात की। अपने मोटिवेशनल पोस्ट में उर्फी ने लिखा कि तुम्हें पता है कि मैं कितनी बार असफल हुई हूं? मैं अब गिन भी नहीं सकती! अपनी लाइफ में कई बार मैंने फील किया है कि इस झंझट से निकलने का एक ही रास्ता है कि मैं अपनी लाइफ क खत्म कर दूं।'

'असफल करियर, असफल रिलेशन और पैसे की कमी'

'असफल करियर, असफल रिलेशन और पैसे की कमी'

उर्फी ने आगे बताया कि मेरी लाइफ बहुत बुरी कंडिशन से गुजर रही थी।
असफल करियर, असफल रिलेशन, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति की तरह महसूस कराया, जो जीने के लायक नहीं है। मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है, सफल करियर नहीं है और मैं अभी भी सिंगल हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है।आज मेरे जिंदा रहने की एक वजह (मेरा विश्वास करो कि मेरे जीवन में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं, जिन्होंने मुझे लगभग मार डाला) यह है कि मैं कभी नहीं रुकी। मैं चलती रही और मैं अभी भी चल रही हूं।

'मैं भले ही वहां नहीं हो सकती...'

'मैं भले ही वहां नहीं हो सकती...'

उर्फी जावेद ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं भले ही वहां नहीं हो सकती जहां मैं होना चाहती हूं, लेकिन कम से कम मैं रास्ते में हूं। साल खत्म होने से पहले कुछ जोश की बात करते हैं! उठो, लड़ो, दोहराओ। आप अपने आसपास की स्थितियों से ज्यादा मजबूत हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीब डिजाइनर ड्रेस की वजह सेइंटरनेट पर सुर्खियों में रहती हैं। उनका फैशन देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। बताया जाता है कि उर्फी अपनी ड्रेसे को खुद डिजाइन करती हैं।

उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'किसी ने मुझसे जबरदस्ती की...'उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'किसी ने मुझसे जबरदस्ती की...'

Comments
English summary
urfi javed latest post she opens up own Failed career and failed relationship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X