• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रश्मि देसाई की इस बात पर उमर रियाज के फैंस उन्‍हें कर रहे परेशान, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 06 अप्रैल: रश्मि देसाई ने उमर रियाज के साथ रिलेशन को लेकर चल रही अफवाहों को खारिज कर दिया था। वहीं अब रियाज के बारे में रश्मि देसाई का हालिया बयान उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की खिंचाई की और उन पर उमर के निजी जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने और पर्सनल डिटेल शो करने का आरोप लगाया। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने जोरदार पलटवार किया है।

फैंस ने अभिनेत्री और उनके परिवार को ट्रोल किया

फैंस ने अभिनेत्री और उनके परिवार को ट्रोल किया

एक्‍ट्रेस ने कहा उमर मेरे बहुत अच्छे दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हैं। साथ ही रश्मि ने कहा था कि इस समय अपने जीवन में प्यार की तलाश नहीं कर रही है इस बात पर उमर रियाज़ के फैंस ने अभिनेत्री और उनके परिवार को ट्रोल किया। कई ट्वीट्स का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने ट्रोल्स पर पलटवार किया और अपना बचाव किया।

मुंबई पुलिस से मांगी मदद

मुंबई पुलिस से मांगी मदद

हालांकि जब चीजें हाथ से निकल गईं, तो उन्होंने ट्विटर के जरिए मुंबई पुलिस से संपर्क किया और उमर रियाज के फैंस पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने दावा किया कि ये ट्रोल्स उनके परिवार की छवि खराब कर रहे हैं।

बिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने उमर के साथ अपने रिलेशन का खोला राज, बयां की सच्‍चाईबिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने उमर के साथ अपने रिलेशन का खोला राज, बयां की सच्‍चाई

मेरे परिवार को घसीटा जा रहा है और यह एक उत्पीड़न है

मेरे परिवार को घसीटा जा रहा है और यह एक उत्पीड़न है

मुंबई पुलिस को एड्रेस करते हुए रश्मि देसाई ने लिखा पुलिस से अनुरोध है कि कृपया इस मामले को देखें क्योंकि वे मुझे और मेरी पारिवारिक छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं और यह वास्तविक फैंटेसी है या जानबूझकर मुझे परेशान किया जा रहा है। मेरे परिवार को घसीटा जा रहा है और यह एक उत्पीड़न है।

फैन ने समझाना चाहा तो रश्मि भड़क उठी

फैन ने समझाना चाहा तो रश्मि भड़क उठी

वहीं जब एक ट्विटर यूजर ने रश्मि को यह समझाकर शांत करने की कोशिश की कि और कहा उनके फैंस उनसे प्यार करते हैं, तो रश्मि ने जवाब दिया, "क्यूं? मैंने पारिवारिक मित्र के बारे में बात की, उनके पास मुद्दे हैं, और वे मेरे भाई के बारे में बात कर रहे हैं जो मेरा परिवार है। इस आदर्श की कभी सराहना नहीं होगी और यह क्या बकवास है !!तू है कौन अपनी हद में रहना आना चाहिए सब को। मेरे परिवार को मत खींचो।"

रश्मि ने उमर के साथ रिलेशन को लेकर बोली थी ये बात

रश्मि ने उमर के साथ रिलेशन को लेकर बोली थी ये बात

बता दें यह सब तब शुरू हुआ जब हाल ही में एक इंटरव्‍यू में रश्मि से उमर के साथ उनके बंधन के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा उमर के जीवन में कोई हो सकता है क्योंकि वह एक बहुत ही निजी व्यक्ति है। हम एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करते हैं। मैं लोगों को समझती हूं। मुझे उमर के साथ लोगों को देखना अच्छा लगता है, और मैं इसका सम्मान करती हूं। हम सिर्फ दोस्त हैं और हमारे बीच ऐसा बंधन है जहां हम बहुत लड़ते रहते हैं और असहमति रखते हैं, हालांकि हम लड़ते हैं दोस्ती हमेशा एक जैसी होती है।"

बिग बॉस 15 से शुरू हुआ ये प्‍यार का चक्‍कर लेकिन....

बिग बॉस 15 से शुरू हुआ ये प्‍यार का चक्‍कर लेकिन....

उमर के प्रशंसकों के साथ रश्मि का बयान बहुत अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने रश्मि को उसके बयानों के जरिए उमर के निजी जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने और निजी विवरण प्रकट करने का आरोप लगाया। रश्मि देसाई और उमर रियाज बिग बॉस 15 के दौरान एक दूसरे के साथ बंध गए। दोनों ने रियलिटी शो में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल किया। हालांकि, शो के बाद दोनों ने कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Comments
English summary
Umar Riaz's fans are troubling him on this matter of Rashmi Desai, sought help from Mumbai Police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X