• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'सांसद जी मर्यादा में रहिए और कपड़े पहन लें', TMC एमपी नुसरत जहां ने बिकिनी में डाली फोटो, भड़के लोग

Google Oneindia News

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी जमकर काम किया, जिस वजह से देशभर में उनके काफी फैन्स हैं। उनके लिए आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन अब उनको कुछ बोल्ड तस्वीरों के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

बीच किनारे की मस्ती

बीच किनारे की मस्ती

नुसरत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर चार खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं। जिसमें वो पिंक एंड स्काई ब्लू बिकनी में नजर आ रहीं। वैसे तो नुसरत ने पोस्ट में ये नहीं बताया कि वो तस्वीरें कहां की हैं, लेकिन उनके पीछे समुद्र का शानदार व्यू था। उनके फैन्स को ये तस्वीरें काफी पसंद आईं, जिस वजह से वो जमकर प्यार बरसा रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की।

लोगों ने दिया ये रिएक्शन

लोगों ने दिया ये रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सांसद जी, थोड़ी मर्यादा में रहिए, कपड़े पहन लीजिए। एक अन्य शख्स ने टोंट मारते हुए लिखा कि क्या ये वास्तव में संसद की सदस्य हैं? इसके बाद एक शख्स ने उनके धर्म को लेकर उन पर टिप्पणी कर दी। उसने लिखा कि आप मुस्लिम होकर ऐसे कपड़े पहन रहीं, कुछ तो लिहाज करिए। एक अन्य ने उनके फिगर पर कमेंट करते हुए लिखा कि कुछ खा-पी भी लिया करो। वैसे बहुत से लोगों ने उनकी फोटो पर दिल वाला इमोजी बनाया है।

बिग बॉस में आएंगी नजर?

बिग बॉस में आएंगी नजर?

वहीं दूसरी ओर खबर आ रही कि नुसरत जहां सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। इसके लिए शो के मेकर्स ने उनको अप्रोच किया है। हालांकि नुसरत और उनकी टीम ने इस पर चुप्पी साध रखी है। वैसे नुसरत बिग बॉस के लिए अच्छी कंटेस्टेंट हैं, उनकी निजी लाइफ काफी ज्यादा विवादों से घिरी रही।

ये कंटेस्टेंट भी आएंगे नजर

ये कंटेस्टेंट भी आएंगे नजर

बिग बॉस 16 की अगर बात करें तो, अब तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में इन्फ्लुएंसर फैसल शेख, जन्नत जुबैर, पूनम पांडेय, राजीव सेन, चारू असोपाऔर सुरभि ज्योति जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो अक्टूबर में शुरू होगा।

ममता बनर्जी के मंत्री बोले, नुसरत-मिमी पार्टी को लूट रही हैं, नोटिस मिला तो मांग ली माफीममता बनर्जी के मंत्री बोले, नुसरत-मिमी पार्टी को लूट रही हैं, नोटिस मिला तो मांग ली माफी

निखिल जैन से हुईं अलग

निखिल जैन से हुईं अलग

आपको बता दें कि नुसरत ने 2019 में तुर्की के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, लेकिन कुछ ही दिनों में उनका विवाद हो गया। ऐसे में वो अलग रहने लगीं। बाद में उनका नाम बंगाली एक्टर यश दास गुप्ता से जुड़ा। पति से अलग होने के बाद उन्होंने एक बच्चे को भी जन्म दिया। शुरू में माना जा रहा था कि वो संतान निखिल की है, लेकिन बाद में नुसरत ने खुलासा किया कि उनके बच्चे के पिता यश हैं। इसको लेकर काफी ज्यादा विवाद भी हुआ था।

Comments
English summary
TMC MP Nusrat Jahan trolled for Instagram post bold look
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X