• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

RRR OTT Release: इस दिन से घर बैठे देख सकते हैं फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 मई: कोरोना महामारी के दौरान सभी सिनेमाघर लंबे समय से बंद थे। जिसके बाद से फैंस अब फिल्म घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखना पसंद करते हैं। अब फैंस फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार करते हैं। अब एक और फिल्म ओटीटी पर धमाका मचाने आ रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म 'आरआरआर' की जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

Film RRR

20 मई को देख सकते हैं फिल्म
फिल्म 'आरआरआर' 24 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। एसएस राजामौली के निर्देशन पर बनी इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 20 मई को दोपहर 12 बजे के बाद देख सकेंगे।

नेट्फ्लिक्स ने दी जानकारी
बता दें कि, ये फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी और इसका हिंदी वर्जन भी ओटीटी पर देख पाएंगे। इसकी जानकारी खुद नेट्फ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इस ऐलान के बाद काफी फैंस इस फिल्म को घर बैठे ओटीटी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेट होंगे।

फिल्म ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
24 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'आरआरआर' में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन सहित एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल थे। फिल्म ने रिलीज के तीन हफ्तों के भीतर दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और बड़े पर्दे पर आने तक कई रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'

Comments
English summary
The film 'RRR' will released on OTT Platform
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X