India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'अचार' का बिजनेस करने उतरी हैं सुमन, देख‍ें 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का दमदार ट्रेलर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 जूनः फिल्मों के साथ साथ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले वेब सीरीज भी लोगों का दिल जीतने लगे हैं। घर बैठकर आप अपने टीवी स्क्रीन पर विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स कई तरह की वेब सीरजी देख सकते हैं। इसी बीच 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' नाम की एक नई वेब सीरीज लोगों का दिल जीतने के लिए आ रही है। गत 8 मार्च यानी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जी5 और टीवीएफ ने एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज का ऐलान क‍िया था। आज इस वेब सीरीज का ट्रेलर र‍िलीज कर दिया गया है। अपनी आर्थ‍िक जरूरतों के ल‍िए हमेशा पति पर न‍िर्भर रहने वाली मह‍िलाएं काफी परेशान रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं पत‍ि के ज‍िंदगी में आगे बढ़ जाने पर वही महिलाएं खुद को मझधार में फंसा हुआ पाती हैं। इस वेब सीरीज की कहानी भी ऐसी ही एक मह‍िला की है, लेकिन ये सुमन मझधार में फंसने वालों में से नहीं है बल्कि ये खुद सारी परेशानियों को पछाड़ते हुए आगे निकलना चाहती है।

achar web series

तलाक के बाद होगा खुद का बिजनेस
'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' नाम की इस वेब सारीजी के डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की हैं। 6 एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर आगामी 8 जुलाई को जी5 पर होगा। इस वेब सीरीज में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अमृता सुभाष के साथ यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी नजर आएंगे। 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' की कहानी पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों की सुमन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अचार के ब‍िजनेस को स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष करती रहती है। इस उम्र में बिजनेस करने की वजह हैं उसके अपने बच्चे ज‍िन्‍हें वह अपने पूर्व पति दिलीप से वापस पाना चाहती है।

समाज में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष
इस वेब सीरीज में सुमन आज के जमाने की उन लड़कियों की कहानी को दर्शाने की कोशिश कर रही है जो तलाक लेने के बाद अपनी पहचान बानने के लिए खुद बिजनेस करने उतरती हैं। इस वेब सीरीज के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' आज के जमाने की सुमन की कहानी है जहां वह अपनी प्यारी सास के सपोर्ट से बिजनेस की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती है और इस तरह से वो लाइफ में आगे बढ़ती है। हालांकि, आर्थ‍िक रूप से आत्‍मन‍िर्भर बनने के इस सफर में वह सफल हो पाती है या नहीं इसके लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

इसे भी पढ़ेंः Rowdy लुक में नजर आए जैकी श्रॉफ और टाइगर, पिता के लिए बेटे ने कही ऐसी बातइसे भी पढ़ेंः Rowdy लुक में नजर आए जैकी श्रॉफ और टाइगर, पिता के लिए बेटे ने कही ऐसी बात

Comments
English summary
suman has entered the business of pickle powerful trailer of Saas Bahu Achar Private Limited
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X