• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंगर संगीता साजिथ का 46 वर्ष में हुआ निधन, इस बीमारी से थीं पीड़ित

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 मई: साउथ इंडियन प्लेबैक सिंगर संगीता सजिथ का रविवार की सुबह तिरुवनंतपुरम में निधन हो गया। उनके अचानक निधन होने की खबर से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। महज 46 साल की उम्र में सिंगर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, संगीता किडनी संबंधी बीमारियों से पीड़ित थीं और उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था।

Sangeetha Sajith

इस बीमारी से थीं पीड़ित
बता दें कि, सिंगर संगीता सजिथ तिरुवनंतपुरम में अपनी बहन के घर में रह रहीं थी। महज 46 साल की सिंगर का निधन किडनी की बीमारी से हुआ। बताया जा रहा है कि, उनकी अंतिम विदाई दोपहर 3 बजे थाइकौड शांतिकवदम में होगी। ये दुखद खबर सुनने के बाद फिल्मी जगत की तमाम हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त की।

कौन सा गाया था आखिरी गाना?
बात करें सिंगर के करियर की तो, साल 1998 की मलयालम फिल्म 'एन्नु स्वांथम जानकीकुट्टी' में 'अंबिली पूवेट्टम से उन्होंने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने अब तक अपने करियर में 200 से अधिक गाने गाए हैं। पृथ्वीराज अभिनीत 'कुरुथी' का थीम गीत मलयालम फिल्म का उनका आखिरी गीत था।

ये भी पढ़ें: क्या Shweta Tiwari ने फिर से रचाई शादी, वायरल तस्वीर पर फैंस जमकर पूछ रहे हैं सवालये भी पढ़ें: क्या Shweta Tiwari ने फिर से रचाई शादी, वायरल तस्वीर पर फैंस जमकर पूछ रहे हैं सवाल

Comments
English summary
South's popular singer Sangeetha Sajith passed away
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X