• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सनी देओल के बेटे करण ने गुपचुप की सगाई? इस वजह से तेजी से चल रही हैं शादी की तैयारियां!

Google Oneindia News

मुंबई ,13 मई: बॉलीवुड में जल्द ही देओल परिवार में शादी की शहनाईंयां गूंज सकती है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही द्रिशा रॉय के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जा रहा है कि, करण देओल ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर दोनों की सगाई की पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट हुए हैं।

 धर्मेंद्र की तबीयत को देखते हुए तेज हुईं शादी की तैयारियां

धर्मेंद्र की तबीयत को देखते हुए तेज हुईं शादी की तैयारियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण देओल जाने माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की पड़पोती द्रिशा को डेट कर रहे थे। अब बताया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र की तबीयत खराब रहने की वजह से दोनों की शादी जल्द कराने की योजना बनाई जा रही है। हालांकि, उनकी टीम ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है और कहा है कि करण देओल और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं। उन दोनों की सगाई की खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

 द्रिशा रॉय भी एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं

द्रिशा रॉय भी एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं

बता दें कि, द्रिशा रॉय भी एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं।बिमल रॉय और धर्मेंद्र की दोस्ती जगजाहिर थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और द्रिशा की शादी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद्र को मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अभिनेता की तबीयत ठीक है और घर पर आराम कर रहे हैं।

जल्द ही इस फिल्म नजर आएगा पूरा परिवार

जल्द ही इस फिल्म नजर आएगा पूरा परिवार

धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी ओर करण देओल के काम की बात करें तो वह इस समय डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके पिता सनी देओल और दादा धर्मेद्र और चाचा बॉबी देओल भी नजर आएंगे। ये पहला मौका होगा जब करण देओल अपने पूरे परिवार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस की बर्थडे पर मौत, घर में खिड़की पर लटकी मिली लाश, हिरासत में पतिमशहूर मॉडल-एक्ट्रेस की बर्थडे पर मौत, घर में खिड़की पर लटकी मिली लाश, हिरासत में पति

सनी देओल ने पूरी की गदर के सीक्वल की शूटिंग

सनी देओल ने पूरी की गदर के सीक्वल की शूटिंग

सनी, बॉबी और धर्मेंद्र ने साथ में पहले अपने में काम किया है जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा यमला पगला दीवाना 2 में भी ये तिकड़ी नजर आ चुकी है। वहीं सनी देओल ने हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के सीक्वल 'गदर 2' की शूटिंग को पूरा किया है। इस फिल्म में भी उनके साथ अमीषा पटेल नजर आएंगी।

Comments
English summary
source cliams sunny deol son karan deol secretly engaged with girlfriend drisha roy Dharmendra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X