• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिस सोनू ने की थी पढ़ने की गुजारिश, अब उससे Sonu Sood ने किया ये वादा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 मई: बिहार के 11 साल के सोनू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पढ़ाई करने की इच्छा जाहिर की थी। सोनू ने अपने बेबाक अंदाज में नीतीश कुमार से खुलकर कहा कि, वह पढ़ना चाहते हैं। जिसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। सोनू की मदद करने के लिए कई सेलेब्स और नेता आगे आए। अब ब़ॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनकी पढ़ाई कराने का जिम्मा उठाय़ा है। जिसकी जानकारी सोनू सूद ने ट्वीट कर दी।

सोनू की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

सोनू की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

बिहार का सोनू अब इंटरनेट पर छा गया है। ये वही सोनू है जिसने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आगे पढ़ने की इच्छा जाहिर की थी। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई। सोनू की वीडियो देख नेताओं से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स इसकी बेबाकी के फैन हो गए थे। सोनू की मदद करने के लिए कई सेलेब्स आगे आए थे। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सोनू की पढ़ाई पूरी कराने की फैसला लिया है।

"सोनू की सोनू ने सुन ली"

सोनू सूद ने 18 मई को ट्वीट कर 11 साल के सोनू की पढ़ाई पूरी कराने की जानकारी साझा की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, "सोनू की सोनू ने सुन ली। स्कूल का बैग बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हास्टल का इंतजाम कर दिया गया है"। सोनू सूद के ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ की।

ऐसे वायरल हुआ था सोनू

ऐसे वायरल हुआ था सोनू

दरअसल, 14 मई की ये घटना है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा पहुंचे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री से कई लोगों ने अपनी समस्याएं बताई। वहीं इस बीच 11 साल के सोनू ने इस बेबाक अंदाज में अपनी पढ़ाई की इच्छा जाहिर की वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसका ये बेबाक अंदाज देख नेताओं से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी उसके फैन हो गए थे।

तेज प्रताप से सोनू ने की बातचीत

तेज प्रताप से सोनू ने की बातचीत

इसके अलावा सोनू का एक और वीडियो आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ का वायरल हुआ था। जिसमें सोनू तेज प्रताप से वीडियो कॉल पर बात करते हैं। इस दौरान सोनू ने तेज प्रताप से आईएएस बनने की इच्छा जाहिर की थी। करीब डेढ़ मिनट की हुई ये बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने सोनू के हाई कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ की थी। बता दें कि, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

सोनू की मदद के लिए कौन-कौन आया आगे?

सोनू की मदद के लिए कौन-कौन आया आगे?

फिलहाल सोनू की पढ़ाई में मदद करने के लिए कई नेता आगे आए हैं। बता दें कि, जन अधिकार पार्टी (JAP) के सुप्रीमो पप्पू यादव ने 50 हजार की आर्थिक मदद की है। इसके अलावा एक्ट्रेस गौहर खान ने भी ट्वीट कर सोनू की मदद करने की इच्छा जताई थी।

ये भी पढ़ें:बिहार के सोनू से बोले तेज प्रताप IAS बनकर हमारे अंडर में काम करना, बच्चे का जवाब सुन बोलती बंद, काटना पड़ा फोनये भी पढ़ें:बिहार के सोनू से बोले तेज प्रताप IAS बनकर हमारे अंडर में काम करना, बच्चे का जवाब सुन बोलती बंद, काटना पड़ा फोन

Comments
English summary
Sonu Sood will help nalanda boy sonu for education
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X