• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद से महिला ने मांगी ऐसी मदद एक्टर को नहीं हो रहा यकीन, बोले- ये भी करवाइएगा कभी सोचा नहीं था

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 जनवरी। कोरोना महामारी के दौरान जब देश में संपूर्ण लॉकडाउन था तो उस वक्त लोगों की मदद के लिए फिल्म एक्टर सोनू सूद ने हर किसी की ओर अपना हाथ बढ़ाया था। उस वक्त शुरू हुआ मदद का यह सिलसिला अभी तक जारी है। सोनू सूद के सामने हर रोज सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की मांग रखते हैं। पहले लोग घर पहुंचाने, परीक्षा केंद्र पहुंचाने, अस्पताल में बेड, दवा आदि की मांग करते थे। लेकिन अब सोनू सूद के सामने एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अलग ही मांग रख दी, दिलचस्प बात यह है कि सोनू ने यह मांग पूरी भी कर दी।

इसे भी पढ़ें- सुहाना खान से कम बोल्ड नहीं हैं उनके मामा की बेटी आलिया, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरलइसे भी पढ़ें- सुहाना खान से कम बोल्ड नहीं हैं उनके मामा की बेटी आलिया, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल

    Sonu Sood ने यूजर के घर लगवाया Electricity Meter, एक्टर बोले- कभी नहीं सोचा था | वनइंडिया हिंदी
    बिजली का मीटर लगवाने की अपील

    बिजली का मीटर लगवाने की अपील

    सोनू सूद से एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर नया इलेक्ट्रिक मीटर लगवाने में मदद करने को कहा था। प्रिया दुबे नाम की सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को टैग करके लिखा, सर, मेरा कंज्यूमर नंबर 001521172637 है, मेरे मीटर के डिस्पले में दिक्कत है, इसकी वजह से मुझे 1200 रुपए देने पड़ रहे हैं। मैं इलेक्ट्रिक बोर्ड के ऑफिस भी गई थी, पिछले दो महीने से मैं यहां जा रही हूं लेकिन इन लोगों के पास मेरा मीटर बदलने के लिए दूसरा मीटर नहीं है। मेरी मदद कीजिए।

    महिला को मिल गया नया मीटर

    महिला के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, मैंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि मुझे अब इलेक्ट्रिक मीटर भी लगवाने पड़ेंगे। हालांकि बाद में सोनू सूद ने महिला के घर पर बिजली का मीटर लगवा दिया और नए मीटर की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करके इसकी जानकारी दी। सोनू सूद ने नए मीटर की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, आज आपने मुझसे बिजली का नया मीटर भी लगवा लिया।

    लोग कर रहे तारीफ

    सोनू सूद ने महिला के साथ व्हाट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमे महिला ने लिखा, सर आपने मेरी तुरंत आपात मदद की इसके लिए बहुत शुक्रिया, मेरे घर पर नया मीटर लग गया है। सोनू सूद के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, मैं ट्विटर पर व्यस्त था, जिसकी वजह से मैं अपना बिजली का बिल भरना भूल गया था, आपका शुक्रिया मुझे मेरा मीटर मिल गया।

    सोनू की बहन चुनावी मैदान में

    सोनू की बहन चुनावी मैदान में

    बता दें कि हाल ही में सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली थी और अब वह मोगा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद सोनू सूद ने खुद को पंजाब स्टेट आइकन से अलग करने का फैसला लिया। सोनू ने लिखा, हर अच्छी चीज की तरह इसका भी अंत हो गया। मैंने खुद से पंजाब स्टेट आइकन के तौर पर खुद को अलग कर लिया है। मैंने यह फैसला खुद से चुनाव आयोग की अनुमति से लिया है क्योंकि मेरे परिवार की सदस्य पंजाब में चुनाव लड़ रही हैं। मैं उन्हें उनके भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं।

    Comments
    English summary
    Sonu Sood get interesting demand on social media and surprisingly actor fulfills it.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion