India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Sonakshi Sinha का नया लुक देख डरी हुमा कुरैशी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 6 जुलाई: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही वह आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद उनको पहचानना मुश्किल होगा।

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा का नया लुक
बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ब्लॉन्ड विग पहने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके बाल सुनहरे रंग के नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इसके मैच के लिए सिल्वर गाउन पहन रखा है। सोनाक्षी सिन्हा ने ये तस्वीरें कुछ ही देर पहले शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- यह कोई नया लुक नहीं है, लेकिन यह लुक है'। अब सोनाक्षी का लुक देखने के बाद फैंस का अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहा है।

हुमा कुरैशी को क्यों लगा डर?
सोनाक्षी सिन्हा की इस तस्वीर पर हुमा कुरैशी ने प्रतिक्रिया दी। हुमा कुरैशी ने हंसता हुआ इमोजी शेयर करते हुए उन्हें डरावना कह दिया। वहीं अभिनेता विजय वर्मा ने कहा, "मुझे दुख है कि यह मालदीव नहीं है।" इसी बीच एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आपका पुराना लुक नए से बेहतर था। "यह एक अच्छा है!" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "आपका केश बहुत बेहतर दिख रहा है"।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सोनाक्षी सिन्हा
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट साझा करती रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Video:शो में रणवीर सिंह ने अनुष्‍का शर्मा से कर दिया था बड़ा भद्दा मजाक, एक्‍ट्रेस ने दिया था जवाबये भी पढ़ें: Video:शो में रणवीर सिंह ने अनुष्‍का शर्मा से कर दिया था बड़ा भद्दा मजाक, एक्‍ट्रेस ने दिया था जवाब

Comments
English summary
sonakshi sinha shared pictures on social media huma Quereshi gives scary reaction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X