India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जब 'चूसा हुआ आम' वाले बयान से विवादों में घिरे अक्षय कुमार, बचाव में उतरीं सोनाक्षी सिन्हा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 7 जुलाई: अक्षय कुमार बॉलीवुड के भरोसेमंद सितारों में से एक हैं। एक्टर जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन कभी-कभी वे जाने-अनजाने में अपने बयानों को लेकर घिर जाते है। कुछ साल पहले अभिनेता 2012 में दिए गए एक बयान के लिए नेटिज़न्स के रडार पर आए थे। अक्षय ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि उन्हें 'चुसा हुआ आम' जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस पसंद नहीं हैं। इसके बाद कई लोगों ने उनकी खिंचाई की और उन्हें सेक्सिस्ट कहा। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ने उनका बचाव किया।

अक्षय ने क्या कहा?

अक्षय ने क्या कहा?

अपने करियर में अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 2' और 'राउडी राठौर' जैसी हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा और असिन के बारे में बोलते हुए ये बयान दिया।TOI से बातचीत में अक्षय कुमार ने बताया कि ये मेरे लिए न्यूकमर नहीं हैं। सोनाक्षी बेहतरीन अदाकारा हैं। एक्ट्रेस का एक्टिंग का अपना अंदाज है। उनकी फिजिक एकदम अलग है। वे खाते पीते घराने की लगती हैं। एक्टर ने कहा कि मैं एक प्योर पंजाबी हूं और मुझे ऐसी हीरोइन्स पसंद हैं, जो हरी भरी हैं। चूसा हुआ आम ना लगे।

नेटिजन्स ने लगाई लताड़

नेटिजन्स ने लगाई लताड़

अक्षय कुमार का 2012 का ये इंटरव्यू साल 2019 में खूब वायरल हुआ और नेटिजन्स ने एक्टर को लताड़ लगाना शुरू कर दिया। यूजर्स ने अक्षय के इस कमेंट को गलत और सेक्सिस्ट बताया। ऐसे में अक्षय के बचाव के लिए उस वक्त मिशन मंगल का प्रमोशन कर रहीं उनकी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसे किया बचाव

सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसे किया बचाव

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में, दबंग एक्ट्रेस ने कहा, "ट्रोल्स के पास असल में जिंदगी में करने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वे इसका सहारा लेते हैं। लोगों को ये समझना होगा कि 30 किलो वजन कम करने के बावजूद, मैं अपने करियर की शुरुआत में बहुत शर्मिंदा थी, और अक्षय ने जो कहा वह शायद उसी तर्ज पर किसी बात के जवाब में था।सोनाक्षी ने कहा कि मेरी अक्षय से अच्छी दोस्ती है। ऐसे में उस वक्त एक्टर ने एक दोस्त के बारे में बात की न कि किसी रैंडम व्यक्ति के व्यक्ति में। कुछ भी कहो, वे एक जेंटलमैन हैं और किसी को ऑब्जेक्ट करने के इरादे से मेरा बचाव नहीं कर रहे थे। लोगों को अपने वक्त का सही इस्तेमाल करना चाहिए, ना किसी किसी चीज का मुद्दा बनाने में।

ये भी पढ़ें :Akshay Kumar: दर्शकों के बीच ढीली हो रही अक्षय कुमार की फिल्मों की पकड़, ढलती उम्र का घटता जादू है वजह?ये भी पढ़ें :Akshay Kumar: दर्शकों के बीच ढीली हो रही अक्षय कुमार की फिल्मों की पकड़, ढलती उम्र का घटता जादू है वजह?

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर आखिरी बार सम्राट पृथ्वीराज में दिखे थे। फिलहाल वे अपनी फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा डबल एक्सल, काकुड़ा, हरि हर वीरा मल्लू और सर्कस में नजर आएंगी।

Comments
English summary
A few years back actor Akshay Kumar came on the radar of netizens for a statement he made in 2012. While giving a controversial statement, Akshay said that he does not like actresses who look like 'chusa hua aam'. After this many people pulled him up and called him sexist. However, Sonakshi Sinha defended him.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X