• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जैकलीन से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स को सोना महापात्रा ने किया बायकॉट, ट्वीट कर बोलीं..

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 मई: एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें हैं जो थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं, अब जानी मानी सिंगर सोना महापात्रा ने अपने ट्विटर के जरिए एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिंगर ने जैकलीन के सभी ब्यूटी प्रोडक्ट्स की तस्वीरें साझा कर लिखा कि, वह अब जैकलीन के नाम से जुड़े प्रोडक्ट नहीं खरीदेंगी।

सोना महापात्रा ने जैकलीन के खिलाफ खोला मोर्चा

सोना महापात्रा ने जैकलीन के खिलाफ खोला मोर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। जबसे उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया है तबसे वह विवादों में छाई हैं। हाल ही में ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी का आरोप लगाया था। जिसमे जैकलीन का नाम भी शामिल है। अब सिंगर सोना महापात्रा ने जैकलीने के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिंगर ने जैकलीन के खिलाफ एक लंबा चौड़ा ट्वीट किया है। सिंगर का कहना है कि, वह अब जैकलीन के नाम से जुड़े प्रोडक्ट नहीं खरीदेंगी।

सोना महापात्रा ने किया ये ट्वीट

सोना ने अपने ट्विटर पर जैकलीन चेहरे वाले सभी ब्यूटी प्रोडक्ट्स की तस्वीरें शेयर कर लिखा कि, 'जाहिर तौर पर मुफ्त, महंगे, बिना कमाई वाले लक्जरी उपहार भी. मेरा व्यक्तिगत निर्णय इस तरह के ब्रांड एंबेसडर के किसी भी ब्रांड से बचना है। जिस व्यक्ति का फेस लगाकर इसकी तारीफ कर रहे हैं तो प्लीज मुझे कुछ भी मत बेचों...#india"।उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपना जमकर रिएक्शन दिया है।

ईडी के निशाने पर जैकलीन

ईडी के निशाने पर जैकलीन

बता दें कि, ठग सुकेश चंद्रशेखर पर तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपये का एक्सटॉर्शन रैकेट चलाने का आरोप लगा है। जिसके बाद एक्ट्रेस जैकलीन भी ई़डी के निशाने पर आ गई और ईडी उनसे लगातार इस मामले पर जांच कर रही है। ईडी के इन एक्शन से जैकलीन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:एक और खान की टूटी शादी, इमरान-अवंतिका लेंगे तलाक? पैसा या अफेयर क्या है वजह?ये भी पढ़ें:एक और खान की टूटी शादी, इमरान-अवंतिका लेंगे तलाक? पैसा या अफेयर क्या है वजह?

Comments
English summary
Sona Mohapatra boycotted Jacqueline's beauty products
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X