India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Bigg Boss 16 में इस बार आएगा फिल्म इंडस्ट्री का ये हीरो, नौकरानी लगा चुकी है रेप का आरोप

|
Google Oneindia News

मुंबई, 30 जून: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय शो में से एक है, जो पिछले एक दशक से अधिक समय से चल रहा है। मेकर्स अब एक नया सीजन लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बिग बॉस 16 के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। शो के मेकर्स ने बिग बॉस 16 के लिए कई सेलेब्रिटी को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। बीते कुछ दिनों से कई सेलेब्रिटी का नाम शो से जोड़ा जा चुका है। इस बीच खबर आ रही है कि शो के मेकर्स ने बॉलीवुड सितारे को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया है। ये सेलेब्रिटी कोई और नहीं बल्कि शाइनी आहूजा हैं।

    Bigg boss 16 में होगी बॉलीवुड एक्टर Shiney Ahuja की एंट्री! | वनइंडिया हिंदी |*Entertainment
    शाइनी आहूजा हो सकते हैं बिग बॉस 16 में

    शाइनी आहूजा हो सकते हैं बिग बॉस 16 में

    जी हां, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाइनी आहूजा इस साल बिग बॉस 16 में आपको दिखाई दे सकते हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, शाइनी आहूजा को बिग बॉस 16 के निर्माताओं ने संपर्क किया है। फिलहाल शो के मेकर्स और शाइनी आहूजा के बीच बातचीत चल रही है। हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

    हर सीजन से पहले सामने आता है शाइनी आहूजा का नाम

    हर सीजन से पहले सामने आता है शाइनी आहूजा का नाम

    बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शो के संभावित प्रतियोगी के रूप में शाइनी आहूजा का नाम सामने आया हो। हर बार शो के शरुआत से पहले ये खबर सामने आती है कि शाइनी आहूजा इस बार बिग बॉस के घर में हो सकते हैं, लेकिन ऐसा अभी तक हुआ नहीं है। हालांकि शो में आने पर शाइनी अहूजा का कोई बयान नहीं आया है।

    शाइनी अहूजा पर नौकरानी लगा चुकी है रेप का आरोप

    शाइनी अहूजा पर नौकरानी लगा चुकी है रेप का आरोप

    शाइनी अहूजा का फिल्मी करियर अब लगभग खत्म सा हो चुका है। साल पहले शाइनी अहूजा की नौकरानी ने ऊनपर रेप का आरोप लगाया था। शाइनी को इसकी वजह से कुछ वक्त जेल में भी रहना पड़ा था। रेप का आरोप लगने के बाद शाइनी अहूजा का फिल्मी करियर बर्बाद हो गया है। फिल्म वेलकम बैक के जरिए शाइनी ने बॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने की कोशिश की थी लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। बीते काफी सालों से शाइनी अहूजा को किसी फिल्म या शो में नहीं देखा गया है।

    जानिए शाइनी आहूजा के करियर के बारे में?

    जानिए शाइनी आहूजा के करियर के बारे में?

    टीवी में काम करने से शाइनी आहूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। टीवी से शाइनी आहूजा ने बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री की थी। आहूजा ने 2006 में हजारों ख्वाहिशें ऐसी के साथ एक धमाकेदार शुरुआत की थी। वह उस समय उभरते सितारों में से एक थे और उन्होंने 'गैंगस्टर', 'वो लम्हे' और 'लाइफ इन ए मेट्रो', भूलभुलैया जैसी हिट फिल्में दीं। ऐसा लग रहा था कि उनका करियर तेजी से आगे बढ़ रहा था लेकिन जब उन्हें रेप के एक मामले में फंसाया गया तो सब कुछ बदल गया। भूलभुलैया के बाद वह धीरे-धीरे लाइमलाइट से दूर होते गए।

    दिव्यांका त्रिपाठी से भी मेकर्स ने की है बात

    दिव्यांका त्रिपाठी से भी मेकर्स ने की है बात

    सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो के निर्माताओं ने कथित तौर पर अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी और दिव्यांका त्रिपाठी जैसी कई अन्य हस्तियों से संपर्क किया। कसौटी जिंदगी की अभिनेत्री सोन्या अयोध्या को भी निर्माताओं ने अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स में अब दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है।

    बिग बॉस 16 में दिखेगा नया कॉन्सेप्ट

    बिग बॉस 16 में दिखेगा नया कॉन्सेप्ट

    आशीष चंचलानी, फैसल शेख, जन्नत जुबैर, कावेरी प्रियम और बसीर अली जैसे कॉमेडियन को भी कथित तौर पर विवादास्पद रियलिटी शो के लिए संपर्क किया गया था। बिग बॉस 16 के निर्माता एक नए कॉन्सेप्ट के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

    ये भी पढ़ें- कौन हैं स्वाति सचदेव, जिन्होंने खुलेआम स्वीकारा- 'हां मैं बाइसेक्सुअल हूं...'ये भी पढ़ें- कौन हैं स्वाति सचदेव, जिन्होंने खुलेआम स्वीकारा- 'हां मैं बाइसेक्सुअल हूं...'

    Comments
    English summary
    shiney ahuja will participate in bigg boss 16 salman khans show
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X