• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शहनाज गिल ने शुरू की करियर के सबसे बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग, याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 मई: एक्ट्रेस, सिंगर शहनाज गिल बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'ईद कभी दीवाली' से कर रही हैं। ये उनके करियर का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है क्योंकि इसमें वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी। शहनाज गिल को इतना बड़ा मौका मिला है तो इस मौके पर उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ नहीं है।ऐसे में शहनाज अपने मरहूम दोस्त को काफी मिस कर रही हैं।

शहनाज को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

शहनाज को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

शहनाज गिल को लंबे समय से बॉलीवुड में अपने डेब्यू का इंतजार था, अब वो अपने इस सपनों को जीने जा रही हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला को काफी याद कर रही हैं। शहनाज इस फिल्म की शूटिंग शुरू करते हुए अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पा रही हैं। वो अभिनेता सिद्धार्थ को याद करते हुए भावुक हो जा रही हैं।

 सिद्धार्थ का भी था यही सपना

सिद्धार्थ का भी था यही सपना

शहनाज ने एक लंबा सफर तय करते हुए यहां पहुंची हैं। वह अभी हर चीज के बारे में बहुत सकारात्मक है। इसके बावजूद वह सिद्धार्थ को याद कर रही हैं क्योंकि अभिनेता भी उनको यहां देखने चाहते थे। बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की टीवी शो बिग बॉस में रहते हुए काफी गहरी दोस्ती हो गई थी। ऐसे में जब सितंबर, 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई थी तो शहनाज गिल काफी ज्यादा सदमें में दिखी थीं। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने साथ में बिग बॉस के अलावा और कुछ दूसरे प्रोजेक्ट में काम किया था। दोनों काफी करीब थे, ऐसे में सिद्धार्थ को अभी भी शहनाज गिल याद करती हैं।

सलमान के साथ नजर आएंगी शहनाज

सलमान के साथ नजर आएंगी शहनाज

शहनाज गिल स्टार एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगी। कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज गिल एक साउथ इंडियन लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सलमान खान और शहनाज के अलावा, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और अभिनेता राघव जुयाल भी काम कर रहे हैं।

उर्फी जावेद की तस्वीरें लेने को क्यों सभी रहते हैं बेताब, वीरल भयानी ने खोला राजउर्फी जावेद की तस्वीरें लेने को क्यों सभी रहते हैं बेताब, वीरल भयानी ने खोला राज

Comments
English summary
Shehnaaz Gill misses Sidharth Shukla as she gears up to shoot for her big project with salman khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X