India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Shamshera का ट्रेलर देखकर भड़के लोग, कहा- 'हिंदुओं को बदनाम करना बंद करो Bollywood'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 जून। यशराज बैनर की मोस्ट अवेटड फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। कोई शक नहीं कि रोंगटे खड़े कर देने वाले इस ट्रेलर ने फिल्म के प्रति लोगों को क्रेजी कर दिया है लेकिन कुछ लोगों के ये ट्रेलर रास नहीं आया और वो फिल्म के बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं और इसी कारण सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood ट्रेंड कर रहा है।

खलनायक 'शुद्ध सिंह' को देखकर भड़के लोग

खलनायक 'शुद्ध सिंह' को देखकर भड़के लोग

दरअसल दर्शकों का एक खास वर्ग फिल्म के खलनायक शुद्ध सिंह यानी कि संजय दत्त के रोल को देखकर भड़क गए हैं। उनका कहना है कि 'फिल्मों में हमेशा हिंदुओं को बुरा दिखाया जाता है। Bollywood क्यों जानबूझकर हिंदुओं को गलत और पाखंडी दिखाने की कोशिश करता है? इसलिए फिल्म के साथ-साथ Bollywood को भी Boycott कर दो।'

जानिए कौन हैं दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की वाइफ, क्यों रहती हैं लाइमलाइट से दूर?जानिए कौन हैं दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की वाइफ, क्यों रहती हैं लाइमलाइट से दूर?

संजय दत्त माथे पर तिलक लगाए दिख रहे हैं

संजय दत्त माथे पर तिलक लगाए दिख रहे हैं

आपको बता दें फिल्म में संजय दत्त एक दुष्ट जेलर के रोल में हैं, जो कि आदिवासियों पर बहुत अत्याचार करता है और अंग्रेजों के साथ मिला हुआ है। वो क्रूर और दुष्ट इंसान है। संजय दत्त माथे पर तिलक लगाए दिख रहे हैं और इसी वजह से लोग फिल्ममेकर पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

बॉलीवुड हमेश गलत चीज दिखाता है

बॉलीवुड हमेश गलत चीज दिखाता है

कुछ यूजर्स ने लिखा है कि 'यह बॉलीवुड कभी भी हमारी भारतीय संस्कृति के बारे में अच्छा नहीं बताता। हमेशा उसका अनादर करना ही इसका एकमात्र उद्देश्य है।'

हिंदू संस्कृति का यह मजाक कब तक चलता रहेगा?

तो एक ने लिखा -'#SHAMSHERA', एक बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें एक खलनायक को 'तिलक' लगाए और 'शिखा' रखे हुए दिखाया गया है। आखिर हिंदू धर्म और हिंदू संस्कृति का यह मजाक कब तक चलता रहेगा?'

Prayagraj: सहेली से शादी करने के लिए लड़की ने बदलवाया लिंग, कहा -'इश्क के लिए कुछ भी कर सकती हूं'Prayagraj: सहेली से शादी करने के लिए लड़की ने बदलवाया लिंग, कहा -'इश्क के लिए कुछ भी कर सकती हूं'

"तिलक हिंदू वाला खलनायक"

तो अन्य यूजर ने लिखा- "तिलक हिंदू वाला खलनायक" को चित्रित करना बॉलीवुड का हिंदू धर्म को कलंकित करने का एक दुर्भावनापूर्ण प्रयास है। नई फिल्म शमशेरा कराचीवुड द्वारा हिंदू धर्म को बदनाम करने का एक और प्रयास है, आइए उन्हें इसमें सफल न होने दें #बॉयकॉट शमशेरा।

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में

आपको बता दें कि आदित्य कपूर की फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म 1871 की कहानी कहती है। फिल्म में रणबीर कपूर का अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है। तो वहीं वाणी कपूर के ग्लैमरस रूप ने भी लोगों को ध्यान खींचा है।

चार साल बाद रणबीर कपूर की पर्दे पर वापसी

संजय दत्त का किरदार भले ही आलोचना के केंद्र में हो लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि संजू बाबा के रोल ने लोगों को आकर्षित किया है। फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा हैं। फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है, पूरे चार साल बाद इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

Comments
English summary
Seeing the trailer of Shamshera, people got angry, said- 'Stop defaming Hindus Bollywood'. here is lots of tweets. please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X